रायपुर. राजधानी से लगे सेजबहार हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में आतंक मचाने वाले चोर को आखिरकार पुलिस पकड़ ने लिया है. आरोपी चोर का नाम डगेश्वर कुर्रे है जिसे मुजगहन पुलिस ने काठाडीह गाँव से गिरफ्तार किया. जिस वक्त आरोपी चोर को पकड़ा गया वह शराब के नशे में था पुलिस उसे थाने लाकर पूछताछ कर रही है. इस शातिर चोर ने कालोनी में कई घरो को निशाना बनाया था. लगातार उसी इलाके में इसने दिनदहाड़े कई घटनाओ को अंजाम दिया.

वही दो बार पकड़े जाने के बाद भी वह चकमा देकर फरार हो गया था. जिस तरह सेजबहार में आए दिन दिन चोरी हो रही थी उससे वहा के लोग काफी परेशान और खौफ में थे. लोगो को परेशान करने के साथ ही यह आरोपी पुलिस को भी चुनौती दे रहा था. कई बार वह पुलिस के हाथो से भी बचकर निकल चुका था.

हालाँकि एसएसपी आरिफ शेख द्वारा सेजबहार में लगातार हो रही चोरी के मामले में संज्ञान लेने के बाद चोर को पकड़ लिया गया. मामले की जाँच में एसपी ने थाने के आलावा कुछ और टीमो को लगाया था. इस मामले को लेकर आज सुबह ही एसएसपी आरिफ शेख ने आरोपी के 24 घंटे में पकड़े जाने की बात भी कही थी. वही चोर के पकडे जाने के बाद सेजबहार हाऊसिंग बोर्ड कालोनी के लोग राहत महसूस कर रहे है.