श्रद्धा और अभिनेता अर्जुन कपूर की स्टारर फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड रिलीज होने वाली है.  इस पोस्टर में अभिनेत्री श्रद्धा और अभिनेता अर्जुन बारिश में एक-दूसरे से दूर खड़े नजर आ रहे हैं.

यह पोस्टर चेतन भगत के नॉवेल की याद दिलाता है. पोस्टर की टैगलाइन ‘दोस्त से ज्यादा गर्लफ्रेंड से कम’ भी ध्यान खींच रही है.

फिल्म का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज होगा. कुछ दिन पहले ही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें श्रद्धा और अर्जुन बारिश में रोमांटिक अंदाज में नजर आएं.

फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में अर्जुन कपूर से पहले सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट किया गया था। इसकी आधिकारिक घोषणा भी हो गई थी। लेकिन बाद में सुशांत की जगह अर्जुन कपूर को ले लिया गया था। ये खबर सामने आते ही फैंस का गुस्सा अब सांतवे आसमान पर चला गया है। इस बात को लेकर अब सोशल मीडिया पर वाद विवाद शुरू हो गया है।

गौरतलब है कि ये फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी। फिल्म में मुख्य किरदार में अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर थीं। फिल्म की कहानी एक बिहार के लड़के की कहानी थी जिसका दाखिला दिल्ली की एक बड़ी यूनिवर्सिटी में हो जाता है। लड़के को यहां एक बड़े घर की लड़की से प्यार हो जाता है। ये फिल्म चेतन भगत के नॉवेल के ऊपर बनी थी। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

ये खबरें भी जरूर पढ़ेः

बौद्ध भिक्षु के बाद ‘मलिंगा’ अवतार में दिखे धोनी, फैंस ने पूछा आखिर ये तस्वीर क्यों ?

Rhea Chakraborty Finally Makes Appearance in The Trailer of ‘Chehre’