भोपाल। अल्पेश ठाकोर के बाद अब हार्दिक पटेल मध्यप्रदेश में आकर गरजे। पटेल बोले मैं मप्र में बार बार आऊंगा, किसी में दम है तो रोक कर देख ले।
भोपाल पहुंचे पटेल नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष हार्दिक पटेल का कहना है कि मप्र में मेरे आने के पहले ही एक पाटीदार को मंत्री बना दिया गया है। मप्र की जनता काफी समझदार और जागरूक है और इस बार समझदारी दिखाएगी। मैं बीजेपी के खिलाफ हूँ यह छाती ठोककर कहता हूँ। मप्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ प्रचार करने आऊंगा। अभी मेरी चुनाव लड़ने की उम्र नही है, इसलिए मेरे ऊपर चुनावी राजनीति करने का आरोप गलत है। राहुल गांधी से अभी तक नहीं मिला, मिलूंगा तो अच्छा लगेगा।
व्यापम घोटाले को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि व्यापम घोटाले में 60 से ज्यादा लोगों को मारा गया है। अब तक देश में ऐसी कोई नीति नही है जिससे युवाओं को किसानों को फायदा हुआ है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मन्दसौर गोलीकाण्ड विजयवर्गीय ने ही करवाया था। क्योंकि उनको सीएम बनना था। डिजिटल इंडिया की बात करते हैं पर मप्र में तो 2जी भी ढंग से नहीं चलता। पीएनबी मामले में केंद्र सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि नीरव मोदी का पासपोर्ट क्यों ससपेंड नहीं किया गया ? जबकि, पीएमओ तक पत्र व्यवहार किया गया था। 15 लाख तो खाते में आये नहीं, बल्कि खाते से जाएंगे। नीरव मोदी अम्बानी का दामाद है, अगर किसान का कर्जा होता तो ट्रैक्टर सब ले जाते। आरक्षण आज भी सही लोगों तक नहीं पहुच पा रहा है। राज्यपाल आनंदीबेन पर आरोप लगाते हुए पकोड़ा बनाने का हुनर अपने बेटे को सिखाये, मैं भी पकोड़ा खाने जाऊंगा… राज्यपाल के बेटे और बेटी ने कितने बड़े घोटाले किये है अब पकोड़े का हुनर भी दिखा दें।