Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मनीष राठौर, राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले से सोमवार को दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। यहां नालाझिरी गांव में एक दिन की बच्ची झाड़ियों के बीच कांटों में उलझी हुई मिली।बच्ची को रोता सुन जब लोग वहां पहुंचे तो उनके रोंगटे खड़े हो गए। बच्ची के शरीर पर कांटे चुभे हुए थे। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद एसआई अरुंधति, महिला कॉन्स्टेबल इतिश्री और कॉन्स्टेबल सतीश त्यागी को तत्‍काल मौके पर पहुंचे। महिला कॉन्स्टेबल ने बच्ची के जिस्म में गड़े कांटे को एक-एक बाहर निकाला। इसेक बाद फूल सी कोमल बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे। फिलहाल बच्ची की हालत ठीक है।

सुठालिया थाना प्रभारी रामकुमार रघुवंशी ने बताया कि 11 बजे उनके पास एक कॉल आया। फोन करने वाले ने कहा- कोई व्यक्ति नालाझिरी गांव में झाड़ियों के बीच बच्ची को फेंक गया है। बच्ची कांटों के बीच पड़ी हुई है।

इसके बाद एसआई अरुंधति, महिला कॉन्स्टेबल इतिश्री और कॉन्स्टेबल सतीश त्यागी को तत्‍काल मौके पर भेजा गया।  वारदात पर पहुंचकर बच्चे को झाड़ियों से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। बच्ची का इलाज चल रहा है। नवजात की हालत खरते से बाहर है। मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।