…जब मौत खड़ी थी सामने: छत्तीसगढ़ में 2 अलग-अलग सड़क हादसे में 1 की मौत और 5 जख्मी, जिंदगी के लिए मौत से जंग लड़ रहे घायल…

पुरषोत्तम पात्र, गरियाबंद: जिले के लिए आज का दिन हादसों के नाम रहा. आज दो बड़े हादसे हुए, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. दोनों हादसे देवभोग थानाक्षेत्र के हैं. देवभोग थाना से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक हादसा छैलडोंगरी के पास हुआ और दूसरा झरगांव के नजदीक हुआ है.  बाइक की आपस में टकराने से दोनों हादसे हुए हैं.

आपस में भिड़े युवा कांग्रेस के नेता: प्रभारी मंत्री की मौजूदगी में नेता की पिटाई, धक्के मारकर सर्किट हाउस से निकाला बाहर, कहा- तुम भाजपाई हो, देखें

थाना प्रभारी विकास बघेल ने बताया कि छैलडोंगरी के पास दो बाइक आपस मे टकरा गई. घटना तकरीबन शाम 3 बजे की है. दो बाइक पर तीन लोग सवार थे. तीनों घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया है.

BIG BREAKING: TI से DSP बने 80 पुलिस अधिकारियों को मिली नई पोस्टिंग, राजेश चौधरी की राजधानी में वापसी, देखें पूरी सूची 

थाना प्रभारी के मुताबिक एक बाइक पर चिचिया निवासी राम बघेल और वेदराम यादव सवार थे. वहीं दूसरी बाइक पर गोहरापदर निवासी सोवम पाड़े सवार थे. तीनों आमने-सामने की टक्कर में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

वहीं दूसरी घटना झरगांव के पास हुई. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं. हादसे का शिकार तीनों झरगांव के रहने हैं. थाना प्रभारी के मुताबिक यहां भी दो बाइक के आपस मे टकराने की जानकारी सामने आई है. इसकी पुष्टि नहीं हुई है.  उन्होंने बताया कि अमर सिंह और उसका भतीजा पुनीत नेताम एक बाइक पर सवार होकर गोहरापदर जा रहे थे.

वहीं दूसरी बाइक पर टिकनेश्वर यादव वापस अपने गांव झरगांव लौट रहा था. बीच रास्ते में तीनों हादसे का शिकार हो गए. अमरसिंह की हादसे में मौत हो गई, जबकि पुनीत ओर टिकनेश्वर बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. मृतक के शव को पोस्टमार्डम के लिए देवभोग लाया गया है.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।