ड्रग्स की तस्करी करते हुए 10वीं का छात्र गिरफ्तार, 15 ग्राम हेरोइन, 97 हजार की ड्रग मनी और एक्टिवा बरामद

लुधियाना। पंजाब में ड्रग्स की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है. अब हेरोइन की स्मगलिंग करते हुए 10वीं का छात्र गिरफ्तार हुआ है, जिसकी उम्र 18 साल है. आरोपी का नाम अमित उर्फ काका है. आरोपी अमित के पास से 15 ग्राम हेरोइन, 97 हजार की ड्रग मनी और एक्टिवा बरामद हुई है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

छात्र को इस धंधे में लाने वाले शख्स की भी तलाश जारी

जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि उन्होंने जैन दा ठेका के नजदीक नाकाबंदी की हुई थी. इस दौरान शक के आधार पर एक्टिवा सवार को रोका. जब उसकी तलाशी ली, तो उसके पास से 15 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. आरोपी ने बताया कि वो 10वीं का छात्र है. उसके पिता इस दुनिया में नहीं हैं. मां फैक्ट्री में काम करती है और छोटी बहन पढ़ती है. आरोपी ने बताया कि एक महीना पहले उसे एक शख्स ने नशा बेचने की तरफ लगा दिया था. जिसके बाद उसने हेरोइन की सप्लाई शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक उसका पहले कोई आपराधिक बैकग्राउंड नहीं है. फिलहाल छात्र को इस धंधे में लाने वाले शख्स की तलाश भी पुलिस कर रही है.

ये भी पढ़ें: पंजाब सरकार ने पेश किया बजट, नहीं लगाया गया कोई नया टैक्स, 1 जुलाई से 300 यूनिट मुफ्त बिजली, शिक्षा बजट 16 फीसदी, जानिए बजट की खास बातें..

20 ग्राम हेरोइन के साथ दो गिरफ्तार

वहीं जगराओं थाना सदर के अधीन पड़ते चौकी चौकीमान की पुलिस ने एक महिला समेत दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान प्रताप सिंह निवासी नजदीक रेलवे स्टेशन मुल्लांपुर और जसवीर कौर निवासी भम्मीपुरा कलां के रूप में हुई है. चौकी चौकीमान के इंचार्ज गुरदीप सिंह ने बताया कि आरोपियों पर पहले भी नशा तस्करी के मामले दर्ज हैं. पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपियों को स्कूटी समेत पकड़ लिया. पुलिस ने जब तलाशी ली, तो आरोपियों से 20 ग्राम हेरोइन बरामद हो गई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस का निभाया अपना वादा, मंत्री, पूर्व मंत्री और सरकारी अधिकारी शिकंजे में

Related Articles

Back to top button