Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

प्रतीक चौहान, रायपुर। रेलवे पुलिस ने लोहा चोरी मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. आर पी(यू पी) एक्ट के तहत सीआईबी रायपुर और रेसुब पोस्ट भाटापारा ने कार्रवाई की है. रेलवे स्टेशन मांढर में रेसुब स्टाफ की अनियमित गतिविधियों में संलिप्तता की शिकायत की जांच की गई. इसमें RPF के 2 जवान समेत 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक CIB डिटेक्टिव विंग रायपुर और रेसुब पोस्ट भाटापारा द्वारा मांढर स्टेशन पर हुई बुकशुदा रेलवे सम्पति चोरी के आरोप में 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 2 मांढर स्टेशन पोर्टर राकेश कुमार यादव और रामचंद्र निषाद, दो रेसुब स्टाफ़ प्रधान आरक्षक एके पात्रे और आरक्षक मोहित कुमार के साथ एक महिला कबाड़ी शैलेन्द्री सायतोड़े की गिरफ्तारी की गई है.

इसके साथ ही कबाड़ी की गाड़ी का चालक चेहर गर्ग और अन्य चार बाहरी व्यक्तियों में अशोक जयसिंग ,भागवत साहू, संदीप यादव, हुमन यादव को रेल सम्पति अवैध कब्जा अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है.

सभी आरोपियों के खिलाफ रेसुब पोस्ट भाटापारा में अपराध क्रमांक 01/2022 धारा 3 (a)RP (UP) Act के तहत कार्रवाई कर सभी आरोपियों को विशेष रेलवे न्यायालय रायपुर के समक्ष पेश किया गया. जहां से सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया. 1544.02 kg लोहे की कीमत 11,611 रुपये आंकी गई है.

इसे भी पढे़ं : सुरक्षाकर्मी की काटी जा रही छुट्टियां, विरोध में परिवार के साथ बैठा धरने पर, जानिए क्या है मामला

">
Share: