BIG BREAKING: UP सड़क हादसे में MP की 7 महिलाओं और 4 बच्चे समेत 11 की मौत, इलाके में पसरा मातम, CM ने जताया शोक…

उत्तर प्रदेश/मध्य प्रदेश। उत्तर प्रदेश के झांसी में एक भीषण सड़क हादसे में एमपी के दतिया जिले के 11 लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में मारे गए 11 लोगों में से 7 महिलाएं और 4 बच्चे हैं. बताया जा रहा है कि गुरुवार दोपहर एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने बेलेंस खो दिया और पलट गई. इसके चलते 11 लोगों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची बचाव कार्य चलाया. घायलों को नजदीकी अस्पताल भेजा गया.

CM भूपेश ने बिना नाम लिए साधा निशाना, बोले- लेमरू प्रोजेक्ट को 3200 से 3400 किमी करने का किन लोगों ने विरोध किया था, मुझे बताने की जरूरत नहीं 

जानकारी के मुताबिक ये ट्रैक्टर-ट्रॉली एमपी के दतिया जिले के भांडेर की ओर से झांसी के चिरगांव आ रही थी. तभी चिरगांव के पास लोगों से भरी ये ट्रॉली अनियंत्रित हो कर पलट गई और भीषण हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि ये गाय को बचाने के चक्कर में ट्रॉली अनियंत्रित हो गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

सरकारी नौकरीः टैक्स असिस्टेंट सहित इतने रिक्त पदों पर होगी भर्ती… ऐसे करें आवेदन 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने झांसी जिले के चिरगांव थाना के पास हुए इस भीषण सड़क हादसे में हुई 11 लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. इसी के साथ मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों को उपचार के पूरे प्रबन्ध करने के निर्देश दिए हैं.

CM शिवराज सिंह ने भी जताया शोक

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घटना को लेकर ट्वीट करते हुए शोक जताया है. सीएम ने कहा, ”झांसी जिले के चिरगांव थाना क्षेत्र के भांडेर रोड पर ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से हुए हादसे में दतिया के कई भाई-बहनों व बच्चों के असमय निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को संबल तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति!”

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!