BIG NEWS: बस ऑपरेटरों का 110 करोड़ का टैक्स होगा माफ, परिवहन मंत्री ने किया ऐलान

सदफ हामिद, भोपाल। बस ऑपरेटरों का 110 करोड़ का टैक्स माफ होगा। परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने बस ऑपरेटरों के टैक्स को माफ करने का ऐलान किया। परिवहन मंत्री की पहल पर प्रदेश की लगभग 35 हजार ऑपरेटरों को फायदा होगा। ऑपरेटरों के कोरोनाकाल के 3 महीने का टैक्स माफ होगा।

इसे भी पढ़ेः MP में आजः प्रधानमंत्री स्वामित्व योजना कार्यक्रम में वर्चुअल जुड़ेंगे, सीएम का ग्वालियर दौरा और भोपाल के सड़कों की मरम्मत आज से

सीएम शिवराज की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक में राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने टैक्स को माफ करने का प्रस्ताव रखा था। सीएम शिवराज की अध्यक्षता में हुई बैठक में इसे मंजूरी दे दी गई। इस फैसले से सरकार पर 110 करोड़ का वित्तीय भार आएगा।
बता दें कि मध्यप्रदेश के बस ऑपरेटर लंबे समय से टैक्स माफ करने की मांग कर रहे थे। कोरोनाकाल के 3 माह अप्रैल, मई और जून का यात्री बसों का टैक्स माफ करने की मांग कर रहे थे। सरकार के इस फैसले से बस संचालक भी काफी खुश हैं।

इसे भी पढ़ेः कांग्रेस की पूर्व जिला अध्यक्ष के कब्जे से सरकारी जमीन को प्रशासन ने कराया खाली, दिनभर करनी पड़ी कड़ी मशक्कत

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।