Corona in Punjab: इटली से अमृतसर आई फ्लाइट में 125 यात्री कोरोना संक्रमित, विमान में सवार थे 180 यात्री

अमृतसर। पंजाब में भी कोरोना वायरस के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं. कोरोना वायरस और ओमिक्रॉन के बढ़ते केसेज के बीच उस वक्त हड़कंप मच गया, जब इटली से अमृतसर आई एक फ्लाइट के 125 यात्री कोरोना संक्रमित मिले. फ्लाइट में कुल 180 यात्री सवार थे. सभी कोरोना संक्रमित यात्रियों को साइसोलेट किया गया है और उनके सैंपल ओमिक्रॉन जांच के लिए भेजे गए हैं.

CORONA: दिल्ली में बीते 24 घंटे में 10 हजार 665 नए कोविड मरीज, 8 लोगों की मौत

 

बता दें कि आज गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर फ्लाइट ने लैंडिंग की. इसमें इटली से लौटे 180 यात्री सवार थे. सभी यात्रियों की एयरपोर्ट पर आरटी-पीसीआर जांच की गई. इनमें से 125 यात्रियों की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव मिली. इतनी बड़ी संख्या में यात्रियों के कोविड पॉजिटिव मिलने के बाद एयरपोर्ट में हलचल मच गई. सभी यात्रियों के सैंपल लेकर जीनोम सिक्वेसिंग के लिए भेजा गया है.

पंजाब में PM नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध, सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई

 

गौरतलब है कि पंजाब में कोविड के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. राज्य में स्कूलों को बंद कर दिया गया है और यहां नाइट कर्फ्यू लागू है. यहां के लोग अब मांग कर रहे हैं कि राजनीतिक रैलियों को भी प्रतिबंधित या ऑनलाइन किया जाए. पंजाब में बुधवार को कोरोना वायरस के चलते 4 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं 1,811 नए मामले सामने आए थे. पंजाब में अब तक कोविड केसेस की संख्या 6,08,723 हो गई है. राज्य में कोरोना पॉजिटिविटी रेट 6.49 प्रतिशत से बढ़कर 7.95 प्रतिशत हो गया है. वहीं राज्य में मरने वालों का आंकड़ा 16 हजार 657 से अधिक हो गया है. पंजाब में सबसे खराब हालात पटियाला का है. यहां पर बुधवार को 598 मामले सामने आए. मोहाली में 300, लुधियाना में 203 और जालंधर में 183 संक्रमण के केस मिले. राज्य में ऐक्टिव केस 4,434 हो गए हैं. चंडीगढ़ में Active केस 665 है, जबकि ठीक होने वालों की संख्या 64,748 है.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!