एफएसएल में पदस्थ 13 कर्मचारियों को पदोन्नति तो लोक अभियोजन के कर्मियों को मिला समयमान वेतन का लाभ, एडीजी जीपी सिंह ने की पहल…

रायपुर। राज्य न्यायालयिक विज्ञान प्रयोगशाला में पदस्थ 13 कर्मचारियों की पदोन्नति की गई है. जिसमें 10 प्रयोगशाला परिचारक को प्रयोगशाला सहायक के पद पर एवं 03 प्रयोगशाला सहायक को प्रयोगशाला तकनीशियन के पद पर पदोन्नत किया गया है. आदेश अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक जीपी सिंह, संचालक-एफएसएल की ओर से बुधवार को जारी किया गया है.

प्रयोगशाला परिचारक से प्रयोगशाला सहायक के पद पर पदोन्नति पाने वाले 10 कर्मचारियों में अशोक कुमार कुम्हार, रूस्तम सिंह राठिया, सुनील कुमार, उमा देवांगन, सीमा साहू, सलीम कुजूर, हरिशचन्द्र सिंह सिदार, भोजलता टण्डन, रूकमणी सिदार, सुशीला एक्का शामिल हैं. इनके अलावा प्रयोगशाला सहायक से प्रयोगशाला तकनीशियन के पद पर पदोन्नति पाने वाले 03 कर्मचारियों में आकाश कन्नौजे महेन्द्र कुमार वर्मा और कौशलेन्द्र टाण्डेकर शामिल हैं.

इसके अलावा अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक जीपी सिंह, संचालक, संचालनालय लोक अभियोजन के निर्देश पर 16 अधिकारी-कर्मचारियों को समयमान वेतनमान का लाभ दिया गया है. बता दें कि संचालनालय लोक अभियोजन के अधिकारियों-कर्मचारियों को लम्बे समय से समयमान वेतनमान का लाभ नही मिल पाया था, जिसपर संज्ञान लेते हुए जीपी सिंह ने अपनी पहली ही मीटिंग में निर्देशित किया था.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।