छत्तीसगढ़ में “आप” के आमरण अनशन का 14 वां दिन, इन मांगों के लिए कर रहे हैं आंदोलन

रायपुर। आम आदमी पार्टी के नेताओं का आमरण अनशन लगातार जारी है। 14 दिन बीतने के बाद भी नेताओं से बातचीत की पहल अब तक ना तो प्रशासन ने की है और ना ही सरकार के तरफ से ही की गई है। आम आदमी पार्टी 14580 शिक्षकों की नियुक्ति के साथ ही प्रदेश के सरकारी विभागों में रिक्त पदों पर भर्ती किये जाने की मांग को लेकर आमरण अनशन कर रही है।

Close Button

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और वर्तमान में अनशन में बैठे जनपद सदस्य वन सभापति देवलाल नरेटी का कहना है की आम आदमी पार्टी मांगे पूरी होने तक अनशन जारी रखेगी। आज देवलाल का आमरण अनशन का पांचवा दिन है वह अपनी मांग को लेकर डटें हुए हैं, प्रदेश सचिव उत्तम जयसवाल ने बताया की इस आन्दोलन को पूरे प्रदेश में विस्तारित किया जाएगा, जिसकी शुरुवात 19 जुलाई को होगी।

आप यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेंद्र तोड़ेकर का कहना है की आम आदमी पार्टी इस आंदोलन को पूरे प्रदेश में फैलाने के लिए जोरों से मेहनत कर रही है और प्रदेश के युवा इस आन्दोलन को आगे बढ़ाने के लिए अलग-अलग प्रकार से रणनीति बना रहे हैं. आम आदमी पार्टी ने कहा कि वह गांधी के रास्ते पर चलकर सत्याग्रह के मार्ग पर रहकर अपनी मांगों को मनवाना चाहती है।

आमरण अनशन के चौदहवे दिन बालोद जिला की टीम समर्थन देने पहुंची थी जिसमें जिला अध्यक्ष मकसूदन साहू, संतोष देवांगन, घनश्याम चंद्राकर, गिरीश बघेल, बालक सिंह, डी नारायण राव उपस्थित थे |

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।