पीओके में एयरफोर्स की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद देश भर में जोश का जज्बा देखा जा रहा है. सोशल मीडिया में भारतीय सेना को इसके लिए बधाई दी जा रही है. ट्विटर, फेसबुक में बकायदा हैश टैग लगा कर सर्जिकल स्ट्राइक का लोग जश्न मनाया जा रहा है. कई हैश टैग एक के बाद एक ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है. वहीं पाकिस्तान को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है. पाकिस्तान का मजाक उड़ाते हुए कई फनी ट्वीट ट्विटर यूजर्स ने किये हैं.

ऐसे ही एक ट्वीट में कहा गया है कि पाकिस्तान की एयर फोर्स बदला लेने के लिए तैयार है. ट्विटर यूजर ने इसे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी टैग किया है.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा है भारतीय वायु सेना के पेलोड हमले का जवाब देने की तैयारी में पाकिस्तानी एयरफोर्स


आपको याद होगा पुलवामा में आत्मघाती हमले में अपनी जान देने वाले आंतकी आदिल अहमद डार का हमले से पहले का एक वीडियो आया था. जिसमें वह उसने कहा कि हमले के बाद वो जन्नत जाने वाला है, जहां उसकी मुलाकात हूरों से होगी. इसका मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया गया है. जिसमें कहा गया है कि भारतीय वायु सेना द्वारा जैश के 300 लोगों को 72 हूरों से मिलने बालाकोट से भेजा.


कल 25 फरवरी को पाकिस्तान डिफेन्स की ओर से एक ट्विट किया गया था जिसमें कहा गया था कि चैन से सोईये क्योंकि पाकिस्तान एयर फोर्स चौकन्नी है, इसका माखौल उड़ाते हुए एक ट्वीटर यूजर ने ट्वीट किया, बस सोते रहे गए.