whatsapp

अंधाधुंध फायरिंग से दहला सिटी हॉल, 7 पुलिसवालों और मेयर सहित 18 लोगों की मौत

अमेरिका में होने वाली फायरिंग की घटनाओं का असर अब उससे सटे देशों में भी नजर आने लगा है. गुरुवार को अमेरिका के पड़ोसी देश मैक्सिकों में खुलेआम गोलीबारी की घटना सामने आई है. बंदूकधारियों ने मैक्सिको सिटी हॉल में ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें मेयर सहित 18 लोगों की मौत हो गई.

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक बुधवार दोपहर अचानक बंदूकधारी ग्युरेरो राज्य में सैन मिगुएल तोतोलापन के सिटी हॉल पहुंचे और लोगों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी. गोलीबारी में मारे गए लोगों में मेयर कॉनराडो मेंडोजा उनके पिता और पूर्व मेयर जुआन मेंडोजा के साथ ही 7 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं.

एहतियात बरतते हुए पुलिस ने हमले के बाद पूरे शहर की नाकाबंदी कर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की, हालांकि अब तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस इसे रणनीति बनाकर किया गया अपराध मानकर चल रही है. घटना की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं, जिसमें सिटी हॉल की दीवारों पर गोलियों के निशान नजर आ रहे हैं. हॉल की खिड़कियों के शीशे भी टूटे हुए हैं.

दरअसल, अमेरिका में मास शूटिंग की घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं. अब मैक्सिको में भी इस तरह की वारदात होने लगी हैं. हालांकि, मैक्सिको में होने वाली घटनाएं ज्यादातर ड्रग्स तस्करों के बीच फायरिंग या गैंगवार से जुड़ी होती हैं.

Related Articles

Back to top button