Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

न उम्र की सीमा हो, न जन्मों का हो बंधन, जब प्यार करे कोई, तो देखे केवल मन… ये लाइने इस कहानी से काफी ज्यादा मेल खाती है जो हम आपको बताने जा रहे हैं. हमने कई बार सुना है कि जब किसी से प्यार हो जाता है तो कोई उमर, रंग या कद नहीं देखा जाता है. हाल ही में एक खबर आई है कि 19 साल के लड़के ने 76 साल की बुजुर्ग महिला को प्रपोज कर दिया है. जिसके बाद हर कोई हैरान हो गया है. युवक ने सोशल मीडिया पर महिला को प्रपोज करते हुए तस्वीर सभी के साथ शेयर किया है.

बता दें कि फोटो देखने के बाद यूजर्स इस जोड़ी को ट्रोल कर रहे हैं. जोड़ी के बीच 57 साल का एज गैप है, जिसको लेकर लोग तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं. हालांकि, युवक ने ट्रोल को जवाब देते हुए कहा है कि उनका प्यार सच्चा है और वो आगे भी अपने रिश्ते को जारी रखेंगे. युवक ने 76 वर्षीय महिला को अपनी गर्लफ्रेंड बताया है.

इसे भी पढ़ें – Rishabh Pant ने इस क्रिकेटर पर लगाया 1.63 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

19 साल के इस युवक का नाम Giuseppe D’Anna है और वो सोशल मीडिया पर काफी फेमस है. टिकटॉक पर उसके करीब 2 लाख फॉलोअर्स हैं, जहां हाल ही में उसने एक महिला को प्रपोज करते हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे 19 साल के Giuseppe घुटनों के बल बैठकर एक बुजुर्ग महिला को प्रपोज कर रहा है.

एक और तस्वीर में वो और महिला मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. पास में एक गुलाब का फूल रखा हुआ है. एक अन्य तस्वीर में Giuseppe और महिला झरने के पास खड़े होकर पोज दे रहे हैं. उनकी फोटोज पर यूजर ने रिएक्ट किया है. युवक ने महिला के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसे लाखों लोग देख चुके हैं. उसने वीडियो के कैप्शन में लिखा- ये तो सिर्फ एक लंबे सफर की शुरुआत है. ये सफर आगे भी जारी रहेगा, हमारा वादा है. Giuseppe का कहना है कि महिला के साथ उसका रिश्ता रियल है.

इसे भी पढ़ें – Shweta Tiwari का नया म्यूजिक वीडियो ‘जादो मैं तेरे कोल सी’ आया सामने, सौरभ ने शेयर किया श्वेता के साथ काम करने का अनुभव …

हालांकि, सोशल मीडिया पर इस जोड़ी को यूजर्स की आलोचना झेलनी पड़ी. किसी यूजर ने कहा कि महिला उसकी दादी की उम्र की है तो किसी ने कहा कि एज गैप भी मायने रखता है. लेकिन ट्रोल से बेपरवाह 19 साल के Giuseppe ने महिला संग अपनी फोटोज शेयर करना जारी रखा है.