लॉकडाउन उल्लंघन पर पुलिस की सख्ती, 2 घंटे में डेढ़ दर्जन एफआईआर, बेवजह घूमने वालों में मची खलबली…

बिलासपुर। लॉकडाउन के बावजूद शाम के समय बड़ी संख्या में लोग सड़कों और गली-मोहल्लों में भीड़ लगाते नजर आ रहे थे, जिसे लेकर आईजी दीपांशु काबरा और एसपी प्रशांत कुमार अग्रवाल ने कड़ाई बरतने के आदेश दिए हैं. इस आदेश के बाद गुरुवार शाम से ही पुलिस ने कड़ाई बरतनी शुरू कर दी है. शाम 2 घंटे के भीतर ही पुलिस ने डेढ़ दर्जन एफआईआर भी दर्ज की है. जिसके बाद से बेवजह घूमने वालों में खलबली मच गई है.

Close Button

एएसपी ओपी शर्मा के मुताबिक बेवजह घूमने वालों पर धरा 188 के तहत एफआईआर दर्ज की जा रही है. इसके अलावा एसपी प्रशांत कुमार अग्रवाल ने सभी दुकानदारों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने की चेतावनी भी दी है, कि अगर इसका उल्लंघन करते कोई दुकानदार दिखा तो उस पर भी कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा एसपी अग्रवाल ने दुकानदारों से यह भी अपील की है कि वे लोग दुकानों के बाहर बोर्ड और फ्लैक्स भी लगाएं, जिसमें लोगों को कोरोना से बचने व जागरूकता के सन्देश लिखे हों.

इन थानों में दर्ज की गई एफआईआर

गुरुवार की शाम 15 एफआईआर धारा 188 के तहत की गई है. जिसमें तोरवा में गणेश प्रसाद वर्मा के साथ दो अन्य, कोतवाली में अजय इगोले व 2 अन्य, सिरगिट्टी में विनोद सारथी के खिलाफ, मस्तूरी में भारत कुर्रे, तखतपुर में कार क्रमांक सीजी 28 ई. 3722 के चालक के खिलाफ, सिविल लाइन में लक्ष्मण सोनी, वेदप्रकाश साहू, अतुल डोंगरे, शेख हजुरुद्दीन, सज्जाद खान, रिजवान अली, मुकीम खान, अभिषेक दुबे और सरकंडा में झानू साहू व दीप सिंह ठाकुर के खिलाफ धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई है. इसमें से कुछ के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत भी अपराध दर्ज किया गया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।