दर्दनाक हादसा: दीवार गिरने से एक परिवार के 2 बच्चों की मौत, 2 की हालत गंभीर

अजय दुबे, सिंगरौली। मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में दो दिनों से लगातार हो रही बारिश का कहर दिखने लगा है. जिले के जयंत चौकी क्षेत्र में रविवार को रेल गाड़ी द्वारा कोयला ट्रांसपोर्टिंग के लिए बने साइलो के पास समानता कंपनी की दीवार ढहने से एक मजदूर परिवार दीवार में दब गया. हादसे में दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक बच्चे सहित माता पिता का इलाज नेहरू चिकित्सालय में चल रहा है.

इसे भी पढ़ें ः नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म का फरार आरोपी गिरफ्तार, पुलिस पहुंचाया सलाखों के पीछे

घटना समानता कंपनी के लेबर बस्ती की है. जहां कंपनी के दीवार से सटकर बनी मजदूर बस्ती के एक घर पर बारिश के कारण दीवार गिरने से बड़ा हादसा हो गया. झारखंड की राजधानी रांची के भोला मुंडा अपने परिवार के साथ जयंत साइलो के पास रहकर गुजर बसर कर रहे थे. रविवार को समानता कंपनी के दीवार ढहने से भोला मुंडा के दो बच्चे काल के गाल में समा गए. वहीं एक बच्चा और पत्नी के साथ भोला का नेहरू चिकित्सालय में चल रहा है.

इसे भी पढ़ें ः कटहल के पेड़ पर बैठे भालू ने बोला युवक पर धावा, हमले में बुरी तरह से हुआ घायल

बताया जा रहा है कि घटना में भोला मुंडा निवासी अंडीका थाना खूंटी जिला रांची झारखंड का परिवार गंभीर रूप से प्रभावित हुआ है. जिसमें नीरज उर्फ पांड्या उम्र 10 वर्ष एवं सनीका मुंडा उम्र 3 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं रागिनी मुंडा उम्र 3 वर्ष और विनीता मुंडा उम्र 28 वर्ष का इलाज नेहरू चिकित्सालय में चल रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत एवं बचाव का कार्य शुरु कर दिया. घायलों को चिकित्सालय भेजवाया एवं घटना में मृत बच्चों के शव का पंचनामा कर मर्चुर्री घर में रखवा दिया गया है.

इसे भी पढ़ें ः फ्रेंडशिप डे पर कमलनाथ ने शिवराज को दी बधाई और जताई चिंता, कहा- पता नहीं कब तक आप कुर्सी सुरक्षित रख पाएंगे

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।