इंडियन ऑयल गैस बॉटलिंग प्लांट के टैंक में गिरने से 2 की मौत, CM शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुख

नासिर बेलिम, उज्जैन। उज्जैन के घट्टिया स्थित गैस बॉटलिंग प्लांट में बड़ा हादसा हो गया. सफाई के दौरान टैंक में गरने से दोनों लोगों की मौत हो गई है. जबकि इंडियन गैस प्लांट का एक और कर्मचारी बेहोश हो गया है. वहीं घटना के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है.

वहीं मृतकों का शव परिजनों को नहीं सौंपने से नाराज ग्रामीणों ने उज्जैन–आगर रोड का किया चक्का जाम कर दिया है. ग्रामीणों की मांग है कि शव उन्हें सौंपा जाए.

इधर घटना के बाद इंडियन ऑयल गैस प्लांट में SDRF का दल पहुंच गया है. शवों को टैंक से निकालने का काम शुरू कर दिया गया है. टैंक में गैस होने के चलते दल शवों को बाहर निकालने में परेशानी हो रही है. जिला प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गया है.

घटना को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दुख जताया है. उन्होंने लिखा, ”उज्जैन जिले के घट्टिया तहसील के इंडस्ट्रियल प्लांट में हादसे में दो लोगों की मृत्यु की खबर दुखद है. राहत और बचाव कार्य जारी है. गुना व दाहोद से विशेष टीमें उज्जैन के लिए रवाना हो गई हैं. ईश्वर से प्रार्थना है कि शेष लोग सुरक्षित हों. दिवंगत आत्मा को ईश्वर शांति प्रदान करें.

शिवराज सिंह ने आगे लिखा, ”उज्जैन में हुए हादसे के बाद राहत और बचाव कार्य पर सतत नजर है. स्थानीय प्रशासन का अमला मौके पर मुस्तैदी से मौजूद है. भोपाल से एनडीआरएफ और नागदा से तकनीकी विशेषज्ञों की बचाव टीमें रवाना हो चुकी हैं.”

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।