बड़ी खबर- टीम इंडिया के इन दो खिलाड़ियों को लौटना पड़ेगा इंडिया, जानिए क्या है वजह ?

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत- ऑस्ट्रेलिया के बीच जहां शनिवार से सिडनी में सीरीज का पहला वनडे मैच शुरू होने जा रहा है तो वहीं टीम इंडिया के दो स्टार खिलाड़ियों को अब ऑस्ट्रेलिया लौटना पड़ेगा।

दरअसल टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल को अब ऑस्ट्रेलिया से वापस आना पड़ेगा, क्योंकि दोनों ही खिलाड़ियों को जांच पूरी होने तक मैच खेलने से बैन कर दिया गया है।

इस वजह से लगा है बैन

दरअसल भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल  अभी हाल ही में कॉफी विद करण कार्यक्रम में शामिल हुए थे, जहां उन्होंने महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी, जिसे लेकर बवाल मच गया था। हलांकि मामले को तूल पकड़ता देख हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी थी, लेकिन अपने इस टिप्पणी के बाद हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल सोशल मीडिया पर भी जमकर ट्रोल हुए थे, और फिर उसके बाद बीसीसीआई ने नोटिस भी जारी कर दिया था।

और अब जांच चलेगी तबतक के लिए उन्हें मैच से बैन भी कर दिया गया है।

प्रशासक समिति के अध्यक्ष विनोद राय के मुताबिक हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल को जांच पूरी होने तक ऑस्ट्रेलिया से स्वदेश लौटना होगा। कहा जा रहा है कि बीसीसीआई की जांच पूरी होने में 15 का समय लग सकता है।

 

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।