whatsapp

20 करोड़ की धोखाधड़ी का फरार आरोपी सैनी इंडस्ट्रीज का डायरेक्टर गिरफ्तार, 20 हजार रुपए का था इनाम

रायपुर। 20 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोपी सैनी इंडस्ट्रीज का डायरेक्टर जगदीश सैनी को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है. सैनी की गिरफ्तारी हरियाणा के अंबाला से की गई है. आरोपी को पकड़वाने के लिए पुलिस ने उसके सिर पर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था.

मामला 2014 का है 23 कंपनियां और उनके एसोशिएशन ने सैनी इंडस्ट्रीज के संचालक चरणजीत सैनी एवं जगदीश सैनी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी. शिकायत के अनुसार इन कंपनियों से सैनी इंडस्ट्रीज के संचालकों ने 20 करोड़ रुपए का कच्चा लोहा लिया था. जिसे बेचकर सैनी कंपनी ने अच्छा खासा मुनाफा कमाया था.

वहीं सैनी इंडस्ट्रीज के संचालकों ने कंपनियों के साथ धोखाधड़ी करते हुए इन्हें जो चेक दिया था वह एकाउंट बंद हो चुके थे. जब कंपनी के द्वारा चेकों को खाते में जमा किया गया तब उन्हें अपने साथ हुए फर्जीवाड़े का पता चला. जिसके बाद सभी ने पुलिस में शिकायत दर्ज की.

शिकायत के बाद 2014 में पुलिस ने कंपनी के एक डायरेक्टर चरणजीत सिंह सैनी को गिरफ्तार कर लिया था वहीं दूसरा डायरेक्टर जगदीश सैनी मौका देखकर फरार हो गया था. पुलिस ने अारोपी जगदीश सैनी का पता बताने वाले को 20 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की थी. वहीं आरोपी के खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी किया था.

 

Related Articles

Back to top button