Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

चंडीगढ़। पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री ओपी सोनी को फिरौती देने के लिए धमकी मिली है. उन्हें फिरौती नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी मिली है, उनसे 20 लाख रुपए मांगे गए हैं. धमकी मिलने के बाद पूर्व डिप्टी सीएम ओपी सोनी ने पुलिस में केस दर्ज कराया है. फिलहाल कंटोनमेंट थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

पूर्व उपमुख्यमंत्री ओपी सोनी

ये भी पढ़ें: भ्रष्टाचार के आरोप में सीनियर IAS अफसर गिरफ्तार, सीवरेज बोर्ड में रहते हुए 7 करोड़ के प्रोजेक्ट में 1 फीसदी कमीशन की मांग की थी, ले चुके थे पहली किश्त

सभी वीआईपी की सुरक्षा कर दी गई थी बहाल

बता दें कि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 28 मई को 424 वीआईपी की सुरक्षा कम कर दी थी. हालांकि सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने इस आदेश को रद्द कर दिया था. पिछली कांग्रेस सरकार में डिप्टी सीएम रहे ओपी सोनी ने भी पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में रिट पिटीशन दायर की थी. डिप्टी सीएम समेत 7 पूर्व विधायकों ने पिटीशन में कहा था कि पंजाब की भगवंत मान सरकार ने सुरक्षा खतरों का बिना आकलन कराए उनकी सुरक्षा हटाई या कम की गई है. मूसेवाला की हत्या के बाद सभी की सुरक्षा 7 जून से बहाल कर दी गई. 29 मई को सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुई थी.

ये भी पढ़ें: संगरूर लोकसभा उपचुनाव प्रचार के दौरान आप संयोजक केजरीवाल सनरूफ और पंजाब सीएम भगवंत मान कार पर लटके, वीडियो वायरल, विरोधियों ने कसा तंज

29 मई को हुई थी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने भी बताया था कि काफी समय से उनके बेटे को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. अब मूसेवाला के मर्डर के बाद बिश्नोई गैंग ने ही हत्या का जुर्म कबूल किया है. दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को भी पंजाब पुलिस राज्य में लेकर आई है और उससे पूछताछ की जा रही है.