whatsapp

नशे की हालत में 20 वर्षीय युवक ने बुजुर्ग महिला के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

चंद्रकांत देवांगन, दुर्ग. नशे की हालत में एक युवक ने 55 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म कर दिया. इसके बाद गांव में आरोपी के खिलाफ लोगों में आक्रोश बढ़ गया. मामला दुर्ग जिले के थाना अंडा अंतर्गत कुथरेल का है. आरोपी मुकेश साहू 20 में सूने घर का फायदा उठाते हुए महिला के साथ छेड़छाड़ कर दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया. आक्रोशित परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

घटना के दौरान परिजन थे बाहर

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने जब घटना को अंजाम दिया था. उस वक्त परिजन घर से बाहर काम से गए हुए थे. घर में सिर्फ बुजुर्ग महिला थी. सूने घर का फायदा उठाते हुए युवक महिला के घर में घुस गया. साथ ही बुजुर्ग महिला के साथ जोर जबरदस्ती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

नशे की हालत में दिया घटना को अंजाम

आरोपी मुकेश साहू घटना के वक्त नशे की हालत में था. वहीं ग्रामीणों ने बताया कि युवक की मानसिक हालत भी ठीक नहीं है. गांव में घूमता रहता है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म कानूनी धाराए लगा कर मामले की जांच में जुट गई है.

गौरतलब है कि प्रदेश में यह पहली घटना नहीं है, आएं दिन दुष्कर्म की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. लाचार पुलिस प्रशासन की प्रणाली से, दुष्कर्म करने करने वाले आरोपियों के हौसले बुलंद हो रहे है.

Related Articles

Back to top button