जमीन के लिए 3 भाइयों ने मिलकर भाई को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत

वीडी शर्मा, दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में चंद गज जमीन के लिए सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया. यहां तीन भाइयों ने जमीन के लिए अपने संगे भाई पर कैरोसीन डालकर जिंदा जला दिया. जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.परिजनों ने पुलिस पर रिपोर्ट दर्ज न करने के आरोप लगाए.

इसे भी पढ़ें : भाजयुमो जिला अध्यक्ष ने कोरोना नियमों को ताक पर रखकर सड़क पर मनाया जन्मदिन, प्रशासन ने लगाया इतने हजार का जुर्माना

मामला जिले के रनेह थाना क्षेत्र के पिपरिया का है. यहां युवक बाबूलाल अठया के साथ उसकी बुजुर्ग मां साथ रहती थी. बाबूलाल के बेटे कीरत अठया ने बताया कि उसके पिता को पिता के ही सगे भाइयों ने जला दिया. बेटे ने बताया कि उसकी दादी उसके घर पर रहती थीं, लेकिन उसके चाचा दादी को अपने साथ ले जाना चाहते थे. दादी उनके साथ जाना नहीं चाहती थीं और वह अपने बेटे बाबूलाल के पास ही रहना चाहती थी. इसी बात को लेकर पिता के भाई भैयालाल, भगवानदास, कन्हैयालाल और चाचा के लड़के संजू ने मिलकर पिता को जिंदा जला दिया. सुबह करीब छह बजे पिता जब सो रहे थे उसी दौरान उन्हे जिंदा जला दिया.

इसे भी पढ़ें : MP में 15 जून से समर्थन मूल्य पर होगी मूंग की खरीदी, सिर्फ इतने जिलों के किसान बेच सकेंगे अपनी उपज

थाना प्रभारी ने बताया कि पहले जब पुलिस मौके पर गई थी उस समय मृतक के स्वजन मौके पर ही मौजूद थे और मां को लेकर ही विवाद की बात सामने आ रही थी. उसके बाद जब फिर से पुलिस मौके पर पहुंची तो स्वजन वहां नहीं मिले. उन्होंने बताया कि दमोह से मर्ग डायरी आने के बाद आगे की कार्‌रवाई कर मामला दर्ज किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें : MP में कोरोना मीटर हुआ डाउन, 274 नए केस और 18 लोगों की मौत, जानिए जिलेवार आंकड़े ?

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।