CORONA BREAKING: छत्तीसगढ़ में मिले 3 नए मरीज, अब इस जिले में कोरोना ने दी दस्तक, एक्टिव का आकड़ा फिर 89 हुआ

सत्यपाल सिंह,रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है. प्रदेश में अभी-अभी फिर 3 नए पॉजिटिव मरीज मिले है. अब कोरोना ने बलरामपुर जिले में भी दस्तक दे दी है. तीन नए मरीजों में से कांकेर 1, बिलासपुर 1 और बलरामपुर में 1 नए मरीज़ मिलने की राज्य कोरोना कंट्रोल डेस्क ने पुष्टि की है. इनकी भर्ती की प्रक्रिया जारी है. प्रदेश में फिर सक्रिय मरीजों की संख्या 89 हो गई है.

कुछ देर पहले ही जांजगीर जिले के तीन कोरोना मरीज स्वास्थ्य होकर डिस्चार्ज हुए थे. जिससे लोगों को थोड़ी सी खुशी जरूर मिली, लेकिन अब फिर तीन मरीज मिलने से लोगों के बीच भय का माहौल बनता जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग की टीम मरीजों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाने की प्रक्रिया में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच अच्छी खबर, 3 मरीज डिस्चार्ज

बता दें कि इस तरह राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 151 हो गई है, जबकि सक्रिय मरीजों की संख्या फिर से बढ़कर 89 हो गई है. वही राहत की बात यह है कि कोरोना से अब तक 62 मरीज ठीक भी हो चुके हैं.

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में एक साथ मिले 16 नए मरीज, इस जिले में कोरोना ने दी दस्तक, सक्रिय मरीज 89 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।