RAIPUR AIIMS में कोरोना ब्लास्ट: 34 इंटर्न डॉक्टर्स कोरोना पॉजिटिव, प्रबंधन में मचा हड़कंप, तो क्या हॉस्टल खाली करने का है फरमान ?

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित AIIMS (All India Institute Of Medical Sciences Raipur) से बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. यहां कोरोना ने बेरहमी से अपना कहर बरपाया है. एम्स में 34 इंटर्न कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. प्रबंधन में हड़कंप मच गया है.  इंटर्न में दहशत का माहौल है.

साक्षी दुबे सुसाइड केस: AIIMS में छात्रा की संदिग्ध आत्महत्या मामले में PMO सख्त, KM अग्रवाल को बनाया जांच अधिकारी, फिर जगी न्याय की उम्मीद

मिली जानकारी के मुताबिक 40 लोगों को कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसमें RT-PCR टेस्ट में 34 इंटर्न कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. एम्स में दहशत का माहौल है. सूत्रों से मिली जानकाकारी के मुताबिक अधीक्षक ने हॉस्टल में रह रहे सभी इंटर्न को हॉस्टल खाली करने का आदेश दे दिया है.

आमिक्रोन है या डेल्टा इससे ज़्यादा यह जानना ज़रूरी है कि कोरोना है. इसी बीच एम्स हॉस्टल कमेटी के अधीक्षक डॉक्टर विराट गल्होत्रा का अमानवीय चेहरा सामने आया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हॉस्टल अधीक्षक ने इंटर्न को हॉस्टल ख़ाली कराने का प्रस्ताव दिया है. बाहर किराए में रहने के लिए कहा है.

एम्स रायपुर के डाक्टर्स जिहोंने कोरोना की पहली और दूसरी लहर में राज्य को सबसे पहले सेवाए प्रदान की. वहां पर ऐसा होना दुर्भाग्य की बात है. आईसीयू, ट्रॉमा इमरजेंसी, ओपीडी, मेडिसिन वार्ड, बाल रोग विभाग और स्त्री रोग विभाग में इंटर्न डॉक्टर्स कोरोना संक्रमित मिले हैं.

साक्षी दुबे सुसाइड केस: AIIMS के HOD को थाने से नोटिस जारी, किरणमयी नायक ने कहा- परिजनों की शिकायत पर करेंगे कार्रवाई

देश में अभी तक 1000 से ऊपर डॉक्टर कोरोना कि चपेट में आ चुके हैं. सबको सतर्क रहकर कोविड अनुरूप बिहेव्यर का पालन करने की जरुरत है. दूसरी लहर में 1 लाख डॉक्टर संक्रमित हुए थे, इस बार शुरुआत में ही स्वास्थ्य कर्मचारी कोविड की चपेट में आ रहे हैं.

कब मिलेगा साक्षी को इंसाफ: AIIMS की छात्रा खुदकुशी केस पर बोले धरमलाल कौशिक, छात्रा का सुसाइड करना बहुत गंभीर, उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए

बता दें कि छत्तीसगढ़ में बुधवार को महीनों बाद बड़ा विस्फोट हुआ. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक 1615 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक आज 37 हजार 393 लोगों के कोरोना टेस्ट किए गए हैं. आंकड़ों के मुताबिक छत्तीसगढ़ में अब 4500 से अधिक कोरोना के सक्रिय मरीज हो गए हैं.

सड़क दुर्घटना में घायल सहदेव हुए स्वस्थ, अस्पताल से डिस्चार्ज करने की तैयारी…

 

इसे भी पढे़ं : सुरक्षाकर्मी की काटी जा रही छुट्टियां, विरोध में परिवार के साथ बैठा धरने पर, जानिए क्या है मामला

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!