राहुल गांधी ने दो घंटे की बैठक में की छत्तीसगढ़ कांग्रेस के कार्यक्रमों की समीक्षा, ज़मीनी हालात की रिपोर्ट स्क्रीनिंग कमेटी से ली

दिल्ली/ रायपुर. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल कांग्रेस विधायक दल के नेता टी एस सिंह देव और  चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ चरणदास महंत की हुई 2 घंटे तक छत्तीसगढ़ के राजनीतिक विषयों पर चर्चा हुई. ये बैठक नई दिल्ली में शाम को चार बजे हुई. माना जा रहा है कि बैठक में राहुल गांधी ने चुनावी तैयारियो ंका जायजा लिया. टिकटों को लेकर भी इस बैठक में चर्चा होने की खबर है.

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुलग गांधी ने भारत बंद और विधानसभा सत्र को लेकर कांग्रेस कार्यक्रम की समीक्षा की. राहुल गांधी से पीसीसी ने आगामी कार्यक्रम के बारे में जानकारी ली. राहुल गांधी ने स्क्रीनिंग कमेटी और सचिवों के फीडबैक भी लिए. गौरतलब है कि स्क्रीनिंग कमेटी ने प्रदेश की सभी 90 विधानसभा में जाकर प्रत्याशियों के लिए सर्वे का काम सौंपा है.

बैठक में भाग लेने वाले नेताओं ने राहुल गांधी से छत्तीसगढ़ में कार्यक्रम के लिए वक्त मांगा. राहुल गांधी के एक कार्यक्रम का प्रस्ताव बनाकर उन्हें सौंपा गया है.  एआईसीसी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया कॉन्ग्रेस की छत्तीसगढ़ के लिए स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष भुनेश्वर कलिता, छत्तीसगढ़ के प्रभारी सचिव डॉक्टर चंदन यादव और डॉक्टर अरुण उरांव स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य रोहित चौधरी और स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य अश्विन कोटवार भी इस चर्चा में उपस्थित थे.

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।