4 बच्चों के पिता को हो गया एक महिला से बेपनाह प्यार, रोड़ा बनने पर पत्नी और बेटी की कर दी हत्या, फिर…

अंकुर तिवारी, लातेहार. कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है. इसी अंधे प्यार के चक्कर में पड़कर सदर थाना क्षेत्र के डीही गांव निवासी 4 बच्चों के पिता इसराफिल अंसारी ने अपनी पत्नी समीना खातुन और बेटी आसमां परवीन की टांगी से मार कर हत्या कर दी. वहीं खुद भी जहर खाकर आत्महत्या कर लिया. इस घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है.

अवैध संबंध का पत्नी और बेटी करती थी विरोध

इसराफिल के एक महिला से अवैध संबंध था. इसका उसकी पत्नी और बेटी हमेशा विरोध करते थे. लगभग एक वर्ष से इसराफिल का संबंध अपने परिवार वालों से काफी खराब हो गया था. इसीलिए कल रात उसने कुल्हाड़ी से काट कर अपनी बेटी और पत्नी की हत्या कर दी.

एक किमी दूर जंगल में जाकर किया आत्महत्या

इसराफिल ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या के बाद खुद लगभग 1 किमी दूर जंगल में जाकर जहर खा कर आत्महत्या कर ली. सुबह लोगों को घटना की जानकारी मिली तो इसकी सूचना पुलिस को उन्होंने दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर तीन शवों को कब्जे में कर लिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

22 को होना था आसमां का निकाह

मृतका आसमां परवीन का निकाह 22 अप्रैल को होना था. शादी की सारी तैयारी आसमां के ननिहाल के लोग कर रहे थे. इसराफिल इस शादी का भी विरोध कर रहा था. अंत में उसने अपनी बेटी की डोली की जगह उसका मैय्यत सजा दिया.

अब्बू  ने मार दिया अम्मी को

मृतक हत्यारे इसराफिल की छोटी बेटी ने बताया कि अब्बू ने ही अम्मी और दीदी को काटकर मार दिया. उसने बताया कि घटना के समय वह घर में ही दूसरे बेड पर सोइ हुई थी. चीत्कार सुनकर उठी तो देखा कि अब्बू टांगी लेकर बाहर भाग रहे हैं. बाहर एक महिला और एक युवक भी था.

Related Articles

Back to top button