Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

बीडी शर्मा, दमोह। एमपी के दमोह जिले से दर्दनाक खबर आई है। जमीन विवाद को लेकर 4 लोगों ने मिलकर युवक को कुल्हाड़ी से काट डाला (young man cut off with an ax)। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद दमोह एसपी डीआर तेनीवार (Damoh Sp dr Teniwar) सहित पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। एसपी ने अपराधियों को जल्द पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित की है। 

इसे भी पढ़ेः BREAKING: भोपाल में 5 साल की मासूम से दुष्कर्म, खेलने के बहाने पड़ोसी ने दिया वारदात को अंजाम 

दरअसल पूरा मामला  दमोह जिले के पथरिया थाना अंतर्गत आने वाले कोटरा गांव का है। गांव में कुर्मी परिवार में पुरानी रंजिश के चलते खूनी संघर्ष हो गया। खूनी संघर्ष में 4 लोगों ने मिलकर युवक मुकेश कुर्मी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ेः नई शराब नीति पर कांग्रेस दो फाड़, कांग्रेस विधायक और दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने फैसले का किया स्वागत, नरोत्तम मिश्रा ने चुटकी लेते हुए कहा- दोनों भाइयों में पता नहीं चलता कि 63 का आंकड़ा है या 36 का 

जानकारी के मुताबिक मृतक और आरोपियों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। बुधवार रात दोनों के बीच जमीन विवाद ने खूनी संघर्ष का रुप ले लिया। इसके बाद चार लोगों ने मिलकर युवक मुकेश कुर्मी की कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार दिया। इससे मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे लेकर पथरिया स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार और एएसपी शिवकुमार सिंह सहित पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

इसे भी पढ़ेः रेत खदान में खेलते हुए दो बच्चियों को मिला 200 सोने के सिक्कों से भरा कलश, परिजनों के बीच झगड़े के कारण उसकी खनक पुलिस तक जा पहुंची, जानिए फिर क्या हुआ 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus