Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

हर्षराज गुप्ता, खरगोन। जिले के चिरिया पहाड़ी अंचल में शुक्रवार को हुई तेज बारिश से ग्राम बड़ी के बिलाम फाल्या में एक चार साल का बच्चा वेलचा बाढ़ की चपेट में आ गया। वह नाली में आई बाढ़ में पानी के साथ बह गया। किंतु 48 घंटे बाद भी उसका कोई पता नहीं चला। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं 30 से 40 ग्रामीण मिलकर लापता बच्चे को ढूंढ रहे हैं। ग्राम के सुभाष असलकर ने बताया कि ग्राम से कुछ दूरी पर करीबन 1 किलोमीटर पर ग्राम रातलीपुरा के पास पुलिया पर काफी पानी एकत्रित था। जिसे ग्राम के सभी लोग निकालकर पानी खाली कर बच्चे को खोज रहे हैं। रविवार शाम 5 बजे तक बच्चे की कोई खबर नहीं मिली है।

सूचना पर पहुंचे अधिकारी
घटना की सूचना मिलने पर झिरन्या के नायब तहसीलदार वीरेंद्र कटारे एवं एसआई दुर्गेश विश्वकर्मा भी गांव पहुंचे। यहां ग्रामीणों से चर्चा कर घटना की जानकारी ली। साथ ही नाले किनारे दूर तक पैदल चलते हुए बच्चे को ढूंढने का प्रयास किया। लेकिन सफलता नहीं मिली।
मामले में ने एसपी धर्मवीर ने बताया कि नाले की बाढ़ में एक बालक बह गया, जिसको पुलिस की टीम द्वारा लगातार रेस्क्यू कर ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।

महिला से रातभर गैंगरेपः बाजार से लौट रही महिला को लिफ्ट देने के बहाने सूने इलाके में लेकर गए, बंधक बनाकर रातभर नोचा जिस्म का अंग-अंग

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus