जवान बने देवदूतः बहन से राखी बंधवाने जा रहे 4 युवक नाले में बहे, जानिए फिर कैसे जवानों ने बचाई जान, देखें VIDEO…

अरविन्द मिश्रा, बलौदाबाजार. जिले में दो दिनों से लगातार बारिश की वजह से नदी-नाले उफान पर हैं. ऐसे में नदी-नालों को पार करना जोखिम भरा है. ऐसा ही एक मामला बीती रात सामने आया है. जहां 4 युवक जान जोखिम में डालकर नाला पार करते समय बह गए. हालांकि, 3 लोग जैसे तैसे बच गए, लेकिन 1 युवक बह गया. वहीं युवक के बहने की जानकारी मिलते ही जवानों की टीम घटना स्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू कर युवक की जान बचाई.

बता दें कि, कुरूद कुटेला थाना आरंग जिला रायपुर निवासी गोपी नारंग, राधे कोसले, ओमन आंवले औऱ जागेश्वर आवले रायगढ़ से कुरुद कुटेला जा रहे थे. रात 9:30 बजे के आसपास सभी लोग सेमरिया नाला क्रॉस कर रहे थे. तभी सभी नाला में आई बाढ़ और तेज बहाव में बह गए. उसमें से किसी तरह 3 लोग तो बच कर बाहर निकल गए, पर उसमें से एक जागेश्वर आवले 150 मीटर नाले में अंदर बहकर एक पेड़ के सहारे में फंस गया. जिसको पलारी पुलिस ने रस्से के सहारे युवक तक पहुंचकर सकुशल बाहर निकाल लिया.

जानकारी के अनुसार, पुलिस अधीक्षक को रात में सूचना मिली कि पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरिया नाले में 4 युवक नाला पार करते समय बह गए हैं और उसमें से तीन बाहर आ गए और एक फंस गया है. जिस पर एसपी ने तत्काल पलारी थाना निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह को वहां पहुंच रेस्क्यू कर व्यक्ति को बचाने निर्देश दिए. जिस पर उपनिरीक्षक उमेश कुमार वर्मा, आरक्षक देवेंद्र पुरैना, अमन चैन तिर्की, धीरेन्द्र मधुकर, विक्की वर्मा, राजेन्द्र ठाकुर के साथ पहुंच रस्सी बांधकर जवान नाले में उतरे और बहे युवक को बाहर ला परिजनों को सुरक्षित सौंप दिया.

देखें वीडियो-

Related Articles

Back to top button