दरिंदे की हैवानियत, 40 वर्षीय व्यक्ति ने साढ़े तीन साल की बच्ची से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

सुरेन्द्र जैन,धरसींवा. छत्तीसगढ़ की राजधानी के धरसींवा में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना मिकलकर सामने आई है. एक हवसी चालीस वर्षीय दरिंदे ने साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाया. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. हालांकि घटना के बाद आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार आरोपी दरिंदा बीते कुछ समय से बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने बुलाता रहा, लेकिन माता पिता के मौजूदगी में घटना को अंजाम नहीं दे पा रहा था. शुक्रवार को बच्ची के पिता काम करने चले गए, तभी आरोपी लक्ष्मण ने बच्ची को समोसा खिलाने के बहाने बुलाया और मां किसी काम में लग गई. वह ध्यान नहीं दे पाई जैसे ही उन्हें ध्यान आया बच्ची गायब थी. वह बच्ची को आवाज लगाती बाहर आई ही थी कि बच्ची आरोपी के घर से रोती हुई बाहर आई और अपने साथ हुई दरिंदगी बताई तब मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

आरोपी

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी लक्ष्मण गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद पालकों में अपनी बच्चियों की सुरक्षा को लेकर भय का माहौल है. ओधोगिक क्षेत्र होने से सांकरा सिलतरा में बड़ी संख्या में बाहर से आकर लोग यहां किराए के मकानों में रहते हैं.

टीआई नरेन्द्र बंछोड के मुताबिक पीड़िता का परिवार बिहार से कमाने खाने धरसींवा के ओधोगिक क्षेत्र सिलतरा में कुछ साल पहले आया था. यहां शारडा एनर्जी में काम कर परिवार अपना पालन पोषण कर रहा था. पीड़िता के माता पिता सिलतरा में किराए के मकान में रहते है. पड़ोस में ही आरोपी उत्तर प्रदेश निवासी लक्ष्मण मिश्रा (40वर्ष) किराए से रहता है.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।