Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में मारपीट और हत्या की कोशिश करने के आरोप में 5 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. इसमें पुलिस ने लीलाधर बम्बोडे, चंद्रप्रकाश साहू और मोह. आदिल समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी है. सोमनी थाना क्षेत्र के ढ़ाबा में मारपीट, बलवा, हत्या के प्रयास की गई थी. पुलिस ने क्रिमिनल्स को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

दरअसल, स्कूटी और ट्रक के एक्सीडेंट की घटना के बाद मामूली वाद-विवाद पर घटना को अंजाम दिया गया था. मामूली बात पर स्कूटी चालकों ने ट्रक ड्राइवर से वाद-विवाद की. बाद-विवाद बढ़ता देख पास के हमारा ढ़ाबा संचालक दीपक यादव और गौरव यादव ने मामले को शांत कराया.

इस दौरान मौके पर करीब 10-15 लड़कों ने ढ़ाबा संचालक और ढ़ाबे में काम करने वाले कर्मचारियों के साथ लोहे के रॉड़, डंडा, चाकू से हमला कर मारपीट की. ढ़ाबा के टेबल, कुर्सी, काउंटर की तोड़-फोड़ की.

घटना के बाद तत्काल थाना सोमनी के पुलिस स्टॉफ और डायल 112 की टीम पहुंचकर माहौल शांत कराई, तब तक आरोपी फरार हो गए थे. घायल व्यक्तियों को मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

सोमनी थाने में अपराध क्रमांक- 147, 148, 149, 307, 427 भा.दं.वि. 25, 27 आर्म्स एक्ट पंजीबद्ध किया गया. घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के निर्देश पर कार्रवाई की गई. वारदात में यूज सामान और हथियारों को जब्त किया गया. आऱोपियों को कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने आरोपियों को जेल भेज दिया है.

गिरफ्तार आऱोपियों में दुर्ग निवासी लीलाधर बम्बोडे, दुर्ग निवासी चंद्रप्रकाश साहू, दुर्ग निवासी मोह. आदिल, दुर्ग निवासी शमीम अहमद औऱ मो. नूर हसन को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. अन्य फरार आरोपियो की तलाश की जा रही है.