ये 5 लड़कियां दोस्ती करने के बाद करती थी गंदे काम… Video बनाकर होता था बड़ा सौदा, जाने लड़कियों का नाम-पता और कारनामें

भोपाल. मध्यप्रदेश में हनी ट्रैप रैकेट का मामला सामने आया है. बुधवार को इंदौर एटीएस और मध्यप्रदेश पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 लड़कियों को भोपाल से गिरफ्तार किया था. वहीं, गुरुवार सुबह 2 लड़कियों को इंदौर से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस और खुफिया विभाग हिरासत में लेकर इनसे पूछताछ कर रही है. पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि इनके खिलाफ इंदौर में शिकायत दर्ज की गई थी. इंदौर पुलिस की सूचना पर भोपाल पुलिस और ATS ने अभियान चलाकर इन्‍हें पकड़ा है.

ट्रेंडिंग न्यूज

  1. बेबाक रोनाल्डो बोल- गोल पोस्ट में बॉल डालने से ज्यादा सुखद है गर्लफ्रेंड के साथ ‘वो’ पल बिताना…
  2. बॉयफ्रेंड संग मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं सुष्मिता सेन, देखे रेड बिकिनी में ये फोटो हुईं वायरल
  3. पीली साड़ी वाली पोलिंग बूथ अफसर अब पीले मिनी स्कर्ट में हो गई ट्रोल… देखे Video
गिरफ्तार आरोपी

गंदे वीडियो बनाकर करतीं थी ब्लैकमेल

हाई प्रोफाइल लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप में एटीएस व पुलिस ने तीन महिलाओं को गिरफ्त में लिया है. आरोप है कि ये अश्लील वीडियो बनाकर इंदौर के एक प्रभावशाली व्यक्ति को ब्लैक मेल कर रहीं थीं. इंदौर एटीएस के इनपुट के आधार पर इन्हें बुधवार शाम गोविंदपुरा थाना लाया गया जहां इनसे पूछताछ की जा रही है. दरअसल, हनीट्रेप की एफआईआर इंदौर क्राइम ब्रांच में दर्ज हुई है. जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है.

गिरफ्तार आरोपी

अलग-अलग जगहों से हुई गिरफ्तारी

गोविंदपुरा थाना पुलिस के मुताबिक इंदौर से मिले इनपुट के बाद बुधवार शाम 6 बजे राजधानी की गोविंदपुरा, कमला नगर और अयोध्या नगर पुलिस ने तीन अलग-अलग ठिकानों में दबिश देकर गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार आरोपी

दोस्ती कर बना लेते थे वीडियो

इंदौर पुलिस की एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र के मुताबिक इंदौर के एक प्रभावशाली व्यक्ति ने पिछले दिनों शिकायत की थी एक महिला उनसे दोस्ती करने के बाद उनके साथ कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिए थे और उन्हें वायरल करने की धमकी देकर पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रहीं थी.

चौकाने वाली खबरें

  1. चौकाने वाली खबर… पहली बार Sex के लिए मजबूर की गईं 33 लाख महिलाएं
  2. इस हिंदू लड़की के लिए पाकिस्तान सरकार के खिलाफ खड़े हुए शोएब अख्तर
  3. बिजनेस ट्रिप पर सेक्स के दौरान हो गई मौत, कोर्ट ने कहा मुआवजा दो

नेताओं और अफसरों को करती थी ब्लैकमेल

बताया जा रहा है कि ये तीनों युवतियां कई नेताओं और अफसरों को ब्लैकमेल कर रहीं थी. ये महिलाएं कई नेताओं, अफसरों को फोन करके धमका रही थीं, जबकि भोपाल में नेताओं और अफसरों को अपना शिकार बना चुकी हैं. अब इंटेलिजेंस पुलिस हनी ट्रैप के रैकेट को खंगाल रही है.

ये है उन पांच महिलाओं का नाम और पूरा ठिकाना

आरती (29) पंकज दयाल निवासी मिनाल रेसीडेंसी भोपाल, मोनिका (18) लाल यादव निवासी सवस्या नरसिंहगढ़, श्वेता (39) पति विजय जैन निवासी मिनाल रेसिडेंसी भोपाल, श्वेता(48) पति स्वप्निल जैन निवासी रेवेरा टाउनशिप भोपाल, बरखा (34) पति अमित सोनी भटनागर निवासी कोटरा सुल्तानाबाद भोपाल

एक अखबार में छपि खबर की कटिंग
  • आरती दयाल: करीब एक साल से सागर लैंडमार्क मिनाल रेसीडेंसी में रह रही है. उसने एक क्रेटा गाड़ी अपने नाम रजिस्टर्ड कराई है. आरती ने 8 माह पहले पति पंकज के खिलाफ छतरपुर के सिविल लाइन थाना में दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था. कथित तौर पर बताया जा रहा है कि आरती छतरपुर में भी करीब दस लोगों को ब्लैकमेल कर चुकी है.
  • श्वेता विजय जैन: सागर की रहने वाली है. भोपाल में न्यू मीनाल में रहती है. 2015 में इलेक्ट्रिकल एंड थर्मल इंसुलेशन प्रोडेक्ट की कंपनी शुरू की थी. पुलिस ने घर से 14.17 लाख नगद बरामद किए हैं. इसने सेकंड हैंड मर्सिडीज (एमपी 04 सीएक्स 0072) इसी साल जून में खरीदी थी. इसके पास एक ऑडी भी है.
गिरफ्तार आरोपी
  • श्वेता स्वप्निल जैन: मूलत: जयपुर निवासी श्वेता यहां रिवेयरा में रहती हैं. उसके पति को पब पार्टियों में देखा जाता रहा है. दोस्तों को ठग चुके हैं. श्वेता के घर के पास ऑडी भी खड़ी मिली.
  • बरखा सोनी भटनागर: अमित सोनी से दूसरी शादी की. अमित एनजीओ चलाते हैं. एग्रीकल्चर से संबंधित प्रोजेक्ट पर काम करते है. बरखा देह के व्यापार में वर्ष 2014 से लिप्त थी. इसके बाद सागर की श्वेता जैन से जुड़ी. बरखा के पास कार और ऐशोआराम की तमाम चीजें हैं.
  • मोनिका यादव: राजगढ़ निवासी. बीएससी की पढ़ाई कर रही है. उम्र 18 वर्ष से थोड़ी अधिक है. आईएएस और कुछ नेताओं के पास आना-जाना था. ये मोबाइल फोन पर मीठी बातों और मैसेज से अफसरों को फंसाने में सक्रिय है. आरती ने इसे जोड़ा था.
गिरफ्तार आरोपी

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।