BREAKING : राजधानी के पॉश इलाके में कट्टे की नोक पर 50 लाख रुपयों की लूट, 4 आरोपियों ने घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

रायपुर। राजधानी के देवेन्द्र नगर इलाके में घर में घुसकर कट्टे की नोक पर 50 लाख से ज्यादा लूट का मामला सामने आया है. लूट की इतनी बड़ी वारदात के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. घटना की देवेन्द्र नगर थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है.

Close Button

मामला 13 फरवरी का है. क्षितिज अपार्टमेंट में बजरंग शर्मा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि 13 फरवरी की रात को उनका भाई घर में अकेला था. उसी दौरान घर देखने के नाम पर 4 लोग अंदर दाखिल हुए और उनके भाई रामरतन को कट्टे की नोक पर लेकर उनसे मारपीट करते हुए पलंग में उन्हें बांध दिया. आरोपियों ने टेप से उनका मुंह भी बंद कर दिया था. जिसके बाद आरोपी लॉकर में रखे 50 लाख रुपये और पर्स में पड़े 14 हजार रुपयों को लूट कर फरार हो गए.

आरोपियों ने उनका मोबाइल फ्रिज में डाल दिया था. जैसे-तैसे रामरतन मोबाइल तक पहुंचे और अपने भाई को बजरंग शर्मा को इसकी जानकारी दी. आधे घंटे बाद उनके रिश्तेदार घर पहुंचे और उन्होंने टेप काटकर उन्हें मुक्त कराया. बजरंग शर्मा ने पुलिस को बताया कि वह एक प्लायवुड फैक्ट्री में रिकवरी का काम करता है और चार से पांच दिन में रिकवरी का पैसा लॉकर में रखा था. जिसे अज्ञात आरोपी लूट कर ले गए. चारों आरोपी की उम्र 27 से 30 वर्ष बताई जा रही है. एफआईआर में बजरंग शर्मा ने दावा किया है कि घटना के वक्त घर में मौजूद उनका भाई आरोपियों को देखकर पहचान लेगा. मामले में देवेन्द्र नगर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।