Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

पुरषोत्तम पात्र, गरियाबंद. जिले में पुलिस ने गांजा तस्करों पर बड़ी कार्रवाई की है. गरियाबंद पुलिस की स्पेशल टीम पेट्रोलिंग के दौरान संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी. उसी दौरान मंगलवार को पुलिस की टीम ने एक सब्जी से भरी पिकअप को रोककर चेकिंग की, जिसमें 54 किलो गांजा बरामद किया गया. पुलिस ने 2 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि गरियाबंद पुलिस की स्पेशल टीम पेट्रोलिंग के दौरान संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी. उसी दौरान मंगलवार को पुलिस की टीम ने एक सब्जी से भरी पिकअप को रोककर चेकिंग की, चेकिंग के दौरान पुलिस ने तस्करों के पास से 54 किलो गांजा जब्त किया है. आरोपी पिकअप में अतिरिक्त बॉक्स बनाकर उड़ीसा से गांजा तस्करी कर रहे थे. गांजे की कुल कीमत 5 लाख 40 हजार रुपए आंकी जा रही है.

पुलिस ने मामले के 2 आरोपी रितेश कुमार निषाद और उमेश साहू को गिरफ्तार किया है. साथ ही गांजा तस्करी करने में इस्तेमाल करने वाली गाड़ी को भी जब्त किया है. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने उड़ीसा से गांजा लाने की बात कही है. आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक एक्ट के तहत कार्रवाई कर रिमांड पर जेल भेजा दिया गया है.

उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी सिटी कोतवाली गरियाबंद निरीक्षक सत्येन्द्र सिंह श्याम, राम नेताम,  डिगेश्वर साहू, आर. मुरारी यादव, स्पेशल टीम, प्रआर. अंगद राव, चुडामणी देवता, आर. यादराम, जयप्रकाश, रवि सिन्हा, सुशील पाठक, हरीश साहू, की सराहनीय भूमिका रही.

इसे भी पढ़ें-मास्क ना पहनने का अजीबो गरीब बहानाः कोई कहता है पान-गुटखा थूकने के लिए निकाला, तो किसी ने कहा सर्दी खांसी को कोरोना का नाम दे दिया, देखिए रोचक VIDEO

">
Share: