रायपुर। बीजेपी के नेता और पूर्व संसदीय सचिव विजय बघेल के करीबी शशिकांत बघेल और उनके सहयोगियों के खिलाफ डीजे बजाने के नाम पर बदतमीज़ी करने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने इनका वीडियो भी जारी किया है। जिसमें आरोपी शराब के नशे में थे और वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों से उनकी बहस चल रही थी।

आरोप है कि आरोपियों ने डीएसपी से बदतमीजी करते हुए पूरे स्टाफ को ट्रांसफर की धमकी तक दे डाली।

जानकारी के अनुसार अमलेश्वर में थाना के समीप ही एक परिवार मे शादी थी। रविवार शाम को बारात स्वागत के लिए डी जे साउंड का प्रयोग किया जा रहा था, जिसकी अनुमति नही ली गई थी। रास्ते मे खुलेआम डीजे बजने से पूरा रास्ता दोनो तरफ से जाम हो गया था जिसे खाली कराने में पुलिस को काफी मश्क्कत करनी पड़ी व जब अमलेश्वर थाना प्रभारी डीएसपी रिचा मिश्रा ने डीजे के परमिशन संबंधित दस्तवेज मांगे तब नाच रहे भीड़ में से कुछ लोगो ने महिला अधिकारी को गाली गलौच करना प्रारम्भ कर दिया।

जिसके बाद पूरे स्टाफ ने मोर्चा सम्हाल और डीजे को जप्त कर थाना लाया। कुछ देर बाद शराब के नशे में चूर कुछ लोग थाने में आकर उत्पात मचाने लगे व थाने के अंदर ही डीजे बजाने की जिद पर बदतमीजी करने लगे व उन्ही में से कुछ लोग जबरदस्ती बंदी गृह के अंदर घुस गए, अपने ऊपर कार्यवाही करने तथा पूरे स्टाफ को धमकी देते देने लगे। शराबियो से उनका नाम पूछा गया तो गोलमोल जवाब देने लगे।