ट्रेन में क्रिकेट खिलाड़ियों को लूटने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों से तीन मोबाइल व एक चाकू जब्त…

रायपुर. विशाखापट्टनम ट्रेन में क्रिकेट खिलाड़ियों से चाकू की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने मंगलवार को धर दबोचा है. आरोपियों के कब्जे से तीन मोबाइल, एक स्टेपलर, एक गुप्ती व  दो डंडा जब्त कर लिया है. जीआरपी ने कुल 6 आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो आरोपी नाबालिग है.

घटना सोमवार रात लगभग साढ़े 8 बजे की है. विशाखापट्टनम पैसेंजर ट्रेन रायपुर स्टेशन से 3 किमी दूर आरवीएच कॉलोनी में लगभग पौने घंटे खड़ी थी. इसी दौरान अचानक ट्रेन में आरोपी घुस गए, इनमें से 2 के हाथों में पिस्टल और बाकी ने चाकू और लाठी पकड़े हुए थे. इस ट्रेन में सवार भिलाई की अंडर 18 क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मौजूद थे. आरोपियों ने खिलाड़ियों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. दो लड़कों के जांघ पर चाकू से हमला किया था.

इसे भी पढ़े-रायपुर रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन में क्रिकेट खिलाड़ियों से लूट, आरोपियों ने पिस्टल दिखाकर चाकू और डंडे से किया हमला

इसके बाद आरोपी युवकों ने खिलाड़ियों को पिस्टल दिखाकर पैसे और मोबाइल मांगा, जब एक खिलाड़ी ने इसका विरोध किया तो उसके सर पर लाठी से वार कर दिया. ट्रेन जब छूटने लगी तो सभी आरोपी भाग निकले. रायपुर स्टेशन पर पहुंचने के बाद पीड़ितों ने खुद घटना की जानकारी जीआरपी को दी.

ये आरोपी हुए गिरफ्तार

1. हेमन्त सिक्का उर्फ टिंकू पिता मननू लाल सिक्का  (19) त्रिमूर्ति नगर शिव मंदिर के पास रायपुर थाना देवेन्द्र नगर जिला रायपुर

2. दीपक सिंह चौहान उर्फ छोटू पिता निर्मल सिंह चौहान (25) फोकर पारा रायपुर थाना देवेन्द्र नगर जिला रायपुर

3. आकाश चंद उर्फ अक्का (21)  दुर्गा नगर मकान न.365 सेक्टर 4 देवेन्द्र नगर थाना देवेन्द्र नगर जिला रायपुर

4. मंगल तांडी पिता बुलाब तांडी (22) जागृति नगर गली न. 328 रायपुर थाना देवेन्द्र नगर जिला रायपुर

5. दो आरोपी अपचारी बालक

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।