BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ में एक दिन में ही बढ़ें 5 कोरोना मरीज, पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 6 हुई

रायपुर में कुल 3, राजनांदगांव में 1, दुर्ग-भिलाई में 1 और बिलासपुर में 1 मामला सामने आया है.

रायपुर। छत्तीसगढ़ में भी कोरोना वायरस (कोविड-19) के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. मंगलवार तक जो आंकड़ा एक का था, वो बुधवार की शाम आते तक बढ़कर तीन हो गया और अब जो जानकारी निकलकर सामने आ रही है उसके मुताबिक और तीन और नए पेशेंट मिले हैं.

इस तरह बुधवार को एक ही दिन 5 नए मरीज सामने से छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजिटिव पीड़ितों की संख्या 6 हो गई है. जो तीन नए पेशेंट मिले हैं उसके अनुसार रायपुर से 1, बिलासपुर 1, और 1 दुर्ग है. यानी 6 में से कुल मिलाकर रायपुर में कुल 3, राजनांदगांव में 1, दुर्ग-भिलाई में 1 और बिलासपुर में 1 मामला सामने आए है.

प्रदेश में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. इसलिए बेहतर यही होगा कि लोग अपने घरों से न निकलें. घर पर ही रहे, बेवजह सड़कों पर न घूमे. यदि सतर्कता नहीं बरती गई, तो आने वाले दिन भयावह हो सकते हैं. वहीं सरकार ने भी लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करने का निर्देश दिया है. लापरवाही बरतने पर कार्रवाई भी की जा रही है. सड़कों पर निकलने पर पुलिस वाले भी पिटाई कर रहे हैं.

इसे भी देखें-

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।