whatsapp

6 साल की मासूम से रेप, आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग। बच्चों के ऊपर लगातार देशभर में अपराध बढ़ रहे हैं. अब दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है दुर्ग में, जहां के जवाहर नगर में एक 6 साल की मासूम को युवक ने अपनी हवस का शिकार बना लिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी राकेश लांजेवार को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि घटना मंगलवार की है. घटना से गुस्साए लोग मंगलवार शाम मोहन नगर थाने में आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज करवाने पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें अगले दिन आने का कहकर रवाना कर दिया. बुधवार सुबह 10 बजे फिर से लोग पहुंचे, लेकिन पुलिस ने दोपहर 2 बजे जाकर अपराध पंजीबद्ध किया.

मोहन नगर थाने के प्रभारी गोपाल राय ने लल्लूराम डाॅट काॅम की टीम को बताया कि पीड़ित बच्ची के पिता हॉस्पिटल में एडमिट हैं. ऐसे में बच्ची घर में अकेली थी. पड़ोस के ही 25 साल के युवक राकेश लांजेवार ने उसे 2 रुपए देने के बहाने बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

बता दें कि बच्ची का भाई जब उसे ढूंढते हुए राकेश के घर पहुंचा, तो उसने आरोपी को बच्ची के साथ दुष्कर्म करते रंगे हाथों पकड़ लिया. बच्ची ने पुलिस को बताया कि पहले भी कई बार आरोपी राकेश ने उसके साथ अश्लील हरकत की थी.

आरोपी राकेश की शादी 7 साल पहले हुई थी. 5 साल पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर जा चुकी है. उसकी मां और भाई जब काम पर चले जाते थे, तब वो घर में अकेला रहता था. इसी का फायदा उसने उठाया. वो कभी-कभी मजदूरी पर जाता था, वरना आवारा इधर-उधर घूमता रहता था.

Related Articles

Back to top button