whatsapp

मातम में बदला उत्सव : दुर्गा विसर्जन के दौरान नदी में बाढ़ आने से 7 लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में बुधवार की रात बड़ा हादसा हो गया. यहां माल नदी में दुर्गा विसर्जन के दौरान अचानक आई बाढ़ से 7 लोगों की मौत हो गई. इस दौरान लोगों को पानी में बहता देख कुछ युवा जान पर खेलकर लोगों को बचाने की कोशिश की, लेकिन सैलाब के आगे उनकी कोशिश काम नहीं आई. 

प्रशासन की टीम भी जेसीबी की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई थी. चारों तरफ चीख पुकार होने लगी. अभी भी 30-40 लोग लापता बताए जा रहे हैं. नदी के बीच खड़ी गाड़ी में जो लोग फंसे थे उन्हें जेसीबी की मदद से ही सुरक्षित बाहर निकाला गया. जो लोग पानी के बीच बह गए थे उनमें कुछ लोग काफी दूर जाकर एक टापू पर पहुंच गए, जिन्हें बचाने के लिए प्रशासन की टीम रातभर रेस्क्यू अभियान चलाती रही.

मातम में बदला उत्सव का माहौल 

थोड़ी देर पहले जहां उत्सव का माहौल था. सैलाब ने उसे पलभर में चीख पुकार में बदल दिया. लोग पानी के प्रचंड प्रहार से बचने की कोशिश में लगे थे. चारों तरफ लोगों के चिल्लाने की आवाज आ रही थी. विसर्जन के कारण यहां भारी भीड़ थी. नदी के दोनों किनारों पर लोगों का जमावड़ा लगा था. हालांकि, प्रशासन की टीम पहले से ही माइक के जरिए लोगों को सतर्क रहने की सलाह दे रही थी. 

इसे भी पढ़ें –

नया रायपुर में विदेशी दंपत्ति के साथ उठाईगिरी, 3 नकाबपोश लुटेरों ने वारदात को दिया अंजाम

अंधाधुंध फायरिंग से दहला सिटी हॉल, 7 पुलिसवालों और मेयर सहित 18 लोगों की मौत

Related Articles

Back to top button