गजब 7 गेंद में लगा दिए 7 सिक्सर, चर्चा में युवराज का ये रिकॉर्ड

स्पोर्ट्स डेस्क- बांग्लादेश में इन दिनों त्रिकोणीय टी-20 सीरीज खेली जा रही है, जहां बांग्लादेश, अफगानिस्तान, और जिम्बाब्वे की टीम हिस्सा ले रही हैं।

बांग्लादेश के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले गए टी-20 ट्राई सीरीज  का पहला मैच अफगानिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच खेला गया, जहां अफगानिस्तान की टीम ने शानदार खेल दिखाकर मैच तो जीत ही लिया, साथ ही 7 मैच में 7 सिक्सर का कमाल सुर्खियों में आ गया।

दरअसल लगातार 7 गेंद में 7 सिक्सर अकेले किसी खिलाड़ी ने नहीं लगाए हैं, ये कमाल अफगानिस्तान के खिलाड़ी मोहम्मद नबी और नजीबुल्लाह जादरान ने मिलकर किया है।

दरअसल मैच के 17वें और 18वें ओवर में इन दोनों खिलाड़ी ने लगातार 7 सिक्सर लगाने का कारनामा किया है।

पारी के 17वें ओवर में तंदई चतारा की गेंद पर मोहम्मद नबी ने लगातार 4 सिक्सर लगाए, ओवर के तीसरी, चौथी, पांचवी, और छठवीं गेंद पर सिक्सर जड़े।

और फिर पारी के 18वें ओवर में नजीबुल्लाह जादरान ने ओवर के शुरुआत की तीनों गेंदों पर लगातार 3 सिक्सर जड़ दिए और इस तरह से लगातार 7 गेंद में 7 सिक्सर लगाने का कारनामा इन दोनों खिलाड़ियों ने कर दिखाया। जिसके बाद से अब 7 गेंद में लगातार 7 सिक्सर सुर्खियों में आ गया।

इस तरह से युवी रहे सुर्खियों में

लगातार 7 गेंद में 7 सिक्सर लगाने के बाद सोशल  मीडिया में युवराज सिंह के भी लगातार 6 गेंद में 6 सिक्सर को याद किया गया, युवी ने ये रिकॉर्ड इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैच में बनाया था।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।