अजब गजब जिद- 70 साल के बुजुर्ग ने कहा, पीवी सिंधू से करूंगा शादी, नहीं मानी बात तो किडनैप कर लूंगा

स्पोर्ट्स डेस्क- खिलाड़ियों के प्रति उनके फैंस की दीवनगी तो अक्सर देखने को मिलती है,  क्रिकेट के मैदान में भी फैंस उनसे मिलने के लिए, उनसे हाथ मिलाने के लिए, उनसे ऑटोग्राफ लेने के लिए पहुंच जाते हैं, सोशल मीडिया में खिलाड़ियों के प्रति उनके फैंस की तरह तरह की दीवानगी देखने को मिलती है, लड़की हो या फिर लड़का हर किसी की दीवानगी देखने को मिलती है, और इनके कई किस्से भी सुनने को मिले हैं।

अब ताजा मामला भारतीय स्टार शटलर पीवी सिंधू से जुड़ा है, पीवी सिंधू अभी हाल ही में अपने शानदार खेल की वजह से सुर्खियों में रहीं और लगातार अपने बेहतरीन खेल से सबको चौकाते रहती हैं। लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं और उनके फैंस की संख्या भी बढ़ रही है।

लेकिन अब पीवी सिंधू अपने खेल की वजह से नहीं बल्कि कुछ और वजह से सुर्खियों में हैं, दरअसल एक 70 साल के बुजुर्ग जो तमिलनाडु का रहने वाला है, पीवी सिंधू से शादी करने की इच्छा जताई है।

इतना ही नहीं बुजुर्ग शादी कराने के लिए बकायदे आवेदन बनाकर कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंच गया, बुजुर्ग का नाम मलायसामी बताया जा रहा है, इतना ही नहीं उस बुजुर्ग ने ये भी कहा कि अगर पीवी सिंधू से शादी के लिए जरूरी इंतजाम नहीं किए गए तो वो सिंधू को अगवा कर लेगा।

खबर के मुताबिक जनसुनवाई के दौरान कलेक्ट्रेट पहुंचे मलायसामी ने पीवी सिंधू और खुद की तस्वीर के साथ एक लेटर भी दिया, और कलेक्टर से  पीवी सिंधू के साथ शादी करने की इच्छा जाहिर की, इस दौरान उसने दावा भी किया  है कि वो 70 साल का नहीं है बल्कि 16 साल का लड़का है, जो 4 अप्रैल 2004 को पैदा हुआ था।

हलांकि कलेक्टर कार्यालय में उसके आवेदन को अस्वीकार कर दिया गया है, साथ ही ये भी कहा गया है कि इस मामले की जांच की जाएगी कि व्यक्ति की मानसिक स्थिति सही है या नहीं है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।