Krunal Pandya के संपर्क में आए थे 8 खिलाड़ी, वर्तमान में हैं आइसोलेट, सभी लोगों की रिपोर्ट आई…

दिल्ली. श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 के पहले ही टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लग गया है. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर Krunal Pandya कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच आज खेला जाने वाला दूसरे टी-20 मैच को स्थगित कर दिया गया है. लेकिन पता चला है कि क्रुणाल के संपर्क में टीम इंडिया के और भी कई खिलाड़ी आए थे.

संपर्क में आए कई खिलाड़ी

खबर मिली है कि Krunal Pandya के संपर्क में कम से कम टीम इंडिया के 8 खिलाड़ी आए थे. उन खिलाड़ियों में टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ भी शामिल हैं. इन दोनों खिलाड़ियों को अगले महीने होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड भी रवाना होना था, क्योंकि इस सीरीज के शुरू होने से पहले ओपनर शुभमन गिल, आवेश खान और वॉशिंगटन सुंदर चोटिल होकर बाहर हो चुके हैं.

इसे भी पढ़ें- Sports : Rohit Sharma ने इन क्रिकेटर्स को बताया जोकर, जानिए कौन है वो खिलाड़ी

सभी लोगों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, क्रुणाल पंड्या के संपर्क में 8 भारतीय खिलाड़ी आए थे. पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव भी उनके नजदीक ही थे. बोर्ड के सूत्रों ने बताया, ”अच्छी खबर यह है कि उनके करीबी संपर्क में आये सभी लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.” कृणाल मंगलवार को पॉजिटिव पाये गए और पृथकवास पर हैं.

BCCI के सचिव जय शाह ने एक बयान में कहा था, ”भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच 27 जुलाई को होना था, जो अब एक दिन के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. जो अब 28 जुलाई को होगा.” उन्होंने कहा, ”मंगलवार की सुबह मैच से पहले रैपिड एंटीजेन टेस्ट कराया गया जिसमें कृणाल पंड्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेडिकल टीमों ने आठ सदस्यों की पहचान की है जो करीबी संपर्क में थे.”

इसे भी पढ़ें- इस बल्लेबाज के रोल मॉडल है Hardik Pandya, गिफ्ट में बल्ला पाकर हैं काफी खुश …

कल हो सकता है मैच

बता दें कि क्रुणाल पंड्या कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं और बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट आने के पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी को आइसोलेशन में रखा गया था. जानकारी मिली है कि क्रुणाल कोरोना की चपेट में आ गए हैं. ऐसे में दूसरा टी20 स्थगित कर दिया गया है.

भारत ने पहला टी20 38 रन से जीता था. यह समझ से परे है कि पिछले एक महीने से कड़े बायो बबल में रह रहे कृणाल पॉजिटिव कैसे हो गए. इससे पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव की रवानगी पर भी असर पड़ सकता है जिन्हें इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिये रवाना होना है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।