whatsapp

7 साल की बच्ची से रेप केस: खंगाले गए 800 CCTV कैमरे, तब जाकर मिला आरोपी का सुराग, हरियाणा से हुई गिरफ्तारी

नई दिल्ली। रंजीत नगर इलाके में 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसे हरियाणा के रोहतक से गिरफ्तार किया गया. उस पर पहले भी रेप के आरोप लग चुके हैं. आरोपी को पकड़ने के लिए 800 सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए. इसकी पहचान सूरज (20) के तौर पर हुई. वह रघुबीर नगर इलाके का रहने वाला है.

दिल्ली पुलिस ने गोगी गिरोह के 4 लोगों को किया गिरफ्तार, हथियार भी जब्त

 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 22 अक्टूबर को इस मामले को लेकर सूचना मिली थी, जिसमें बताया गया 7 वर्ष की बच्ची की तबीयत बहुत खराब है. उसे सरदार वल्लभ भाई पटेल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. यहां बच्ची की मेडिकल जांच रिपोर्ट में उसके साथ रेप की पुष्टि हुई. मामले में पुलिस ने दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट सम्बंधी धाराओं के तहत रंजीत नगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया.

संयुक्त किसान मोर्चा ने किसानों से की अपील- ‘दिवाली दिल्ली के बॉर्डर पर आकर मनाएं’

 

ATS और स्पेशल स्टाफ की टीम को भी इस केस की जांच में शामिल किया गया. जांच शुरू हुई और करीब 800 सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने के बाद पुलिस को आरोपी का सुराग मिला. वह बच्ची की साथ जाता हुआ नजर आया. जांच के दौरान पता चला आरोपी को बच्ची नहीं जानती है और न उसका परिवार ही उसे जानता है. पुलिस ने उसकी आपराधिक कुंडली खंगाली, तो पता चला कि उस पर पहले भी ख्याला थाना क्षेत्र में ऐसा आरोप लग चुका है. उस वक्त भी आरोपी पर नाबालिग से छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ था. फिलहाल आरोपी जमानत पर था. गिरफ्तारी से बचने के लिए वो दिल्ली छोड़कर फरार हो गया. पुलिस टीम ने उसका पीछा किया और हरियाणा के रोहतक से गिरफ्तार कर लिया.

 

Related Articles

Back to top button