छत्तीसगढ़ के इस जिले में रैपिड टेस्ट में मिले 9 संक्रमित, नायब तहसीलदार, आरआई, पटवारी और स्वास्थ्य कर्मी पाए गए कोरोना पॉजीटिव, एम्स भेजा गया सैंपल

रमेश सिन्हा, महासमुंद। महासमुंद जिले में 6 और लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं. जो लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं उनमें नायब तहसीलदार, आरआई, पटवारी और स्वास्थ्य कर्मी शामिल हैं. सभी का रेपिड टेस्टे किट से परीक्षण किया गया था जिसमें पॉजीटिव पाए गए. हालांकि सभी का पीसीआर टेस्ट के लिए सैंपल रायपुर एम्स भेज दिया गया है.

Close Button

बताया जा रहा है कि ये सभी कर्मचारी लॉक डाउन के दौरान सरायपाली के सिंघोड़ा चेक पोस्ट में ड्यूटी पर तैनात थे. रैपिड टेस्ट में पॉजीटिव पाए जाने के बाद सभी के परिजनों को क्वारेंटीन कर दिया गया है. आपको बता दें इससे पहले आज ही सुबह 3 और लोग रेपिड टेस्ट में पॉजीटिव पाए गए थे. इस तरह एक ही दिन में 9 लोग रैंपिड जांच में पॉजीटिव मिल चुके हैं. हालांकि अभी सभी की पीसीआर रिपोर्ट आऩा बाकी है. जिसके बाद ही वास्तविक स्थिति पता चल पाएगी.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।