Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

उज्जैन/इंदौर। उज्जैन में 9वीं की छात्रा से रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है। छात्रा शनिवार सुबह करीब 10:30 बजे से अपने घर से गायब थी। जब वो घर पर नहीं दिखी, तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। शाम को छात्रा की अर्धनग्न लाश घर की दूसरी मंजिल पर मिली। इधर इंदौर में नाबालिग के साथ मदद के बहाने परिचित युवक ने रेप किया। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने नाबालिग को मुक्का और लात से मारा। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

‘सुल्तान’ ने तोड़ा ‘टाइटन’ का रिकॉर्ड, बना देश का सबसे महंगा बकरा, 11 लाख रखी गई कीमत, जानिए क्या है इसकी खासियत और क्या खाता है 

उज्जैन में 9वीं की छात्रा की लाश घर की दूसरी मंजिल पर बोरे में अर्धनग्न हालत में मिली। छात्रा की हत्या गला घोंटकर की गई है। लाश की हालात को देखते हुए पुलिस नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैा। पूरा मामला उज्जैन से करीब 70 किमी दूर ग्राम खेड़ावदा की है।

अमीर बाप की बिगड़ी औलाद की करतूतः गरीब फल वाले को धमकाया, गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

13 साल की नाबालिग नाना-नानी के पास रहकर 9वीं की पढ़ाई कर रही थी। उसके माता-पिता रतलाम में रहते हैं। शनिवार सुबह करीब 10:30 बजे से अपने घर से गायब थी। घर पर काफी देर नहीं दिखी तो परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया। नाबालिग के नहीं मिलने पर परिजनों ने भाटपचलाना थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। शाम को पुलिस को परिवार वालों ने बताया कि लड़की घर की दूसरी मंजिल पर है। पुलिस ने पहुंचकर जानकारी ली तो लड़की का शव बोरे से ढका हुआ मिला। उसके गले पर दबाने के निशान भी थे। घटना की गंभीरता को देखते हुए उज्जैन एसपी सत्येंद्र शुक्ल रविवार सुबह घटनास्थल पर जायजा लेने पहुंचे। यहां उन्होंने बारीकी से घटनास्थल का परीक्षण किया और अधिकारियों को निर्देश दिए।

पंचायत चुनाव में वोट न देने के शक में दबंगों ने परिवार पर किया हमला, महिलाओं सहित सात लोगों की लाठी-डंडों से की पिटाई, रातों-रात गांव से भागकर बचाई जान

इधर इंदौर में 15 साल की नाबालिक से पहचान के युवक ने मदद के बहाने रेप किया। परिचित मदद के बहाने पीड़िता को अपने दोस्त के घर ले गया और वहां मारपीट कर रेप किया।आराेपी के दोस्त ने भी छेड़छाड़ की। किसी तरह पीड़िता भागकर थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को शनिवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। आरोपी हिस्ट्रीशीटर है। उस पर कई अपराध दर्ज हैं।

इस तरह वारदात को दिया अंजाम

TI संतोष दूधी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि स्कीम नंबर – 78 में रहने वाली 15 साल की लड़की ने बताया रविवार को पड़ोस में रहने वाली दीदी की स्कूटी में पेट्रोल खत्म हो गया था। वह दीदी की मदद करते हुए पेट्रोल पंप तक गाड़ी धकाकर ले जाने लगी। कुछ दूर पर मोहल्ले में रहने वाला भूपेन्द्र मिल गया। उसने कहा कि वह पेट्रोल लेकर आता है, कहां गाड़ी धकाकर ले जाओगे। उसने एक बोतल ली और पीड़िता को साथ ले जाने की बात कही। भूपेन्द्र पीड़िता को बाइक पर बिठाकर वृंदावन होटल के पास पहुंचा और कहा कि रुपए घर पर भूल गया है, इसलिए पास ही दोस्त टीनू का घर है, उससे रुपए या पेट्रोल ले लेते हैं।
टीनू के घर पहुंचने के बाद भूपेन्द्र अंदर चला गया। कुछ देर बाद उसने पीड़िता को पानी पीने के बहाने अंदर बुलाया। उसके घुसते ही दरवाजा बंद कर लिया। बिस्तर पर धक्का देते हुए जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर मुक्का और लात मारी। इसके बाद रेप किया। इस दौरान उसके दोस्त टीनू ने भी छेड़छाड़ की। टीनू भीतर गया और भूपेन्द्र बाथरूम में घुसा तो पीड़िता वहां से भागी। बाहर एक राहगीर से मोबाइल लेकर दोस्त को कॉल किया। दोस्त ने माता-पिता को बताया तो वे भागीरथपुरा सरकारी स्कूल के पास पहुंचे। यहां से सभी थाने पहुंचे।

महिला से रातभर गैंगरेपः बाजार से लौट रही महिला को लिफ्ट देने के बहाने सूने इलाके में लेकर गए, बंधक बनाकर रातभर नोचा जिस्म का अंग-अंग

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus