Big Boss OTT 2 के बाद अब फैंस शो के टेलीविजन वर्जन यानी Big Boss 17 का इंतजार है. इस बीच हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक है कि क्या Big Boss OTT 2 के कंटेस्टेंट्स शो के टेलीविजन वर्जन में भी नजर आएंगे या नहीं? इस बीच पूजा भट्ट ने इसका जवाब दिया है.

एक इंटरव्यू में पूजा भट्ट से पूछा गया कि क्या वह Big Boss 17 का हिस्सा बनना चाहती हैं, तो उन्होंने बेहद रोचक जवाब दिया उन्होंने कहा कि फिलहाल तो मैं अपने घर जाकर अपना मोबाइल चालू करना चाहती हूं. काफी समय से मैं अपनी तीनों बिल्लियों से दूर हूं मैं सबसे पहले उनसे मिलना चाहती हूं. उसके बाद ही इत्मीनान के साथ इस शो की जर्नी के बारे में सोचूंगी. Read More – इन Superfoods को खाते टाइम आप भी करते हैं ये गलतियां, तो अभी सुधार लें ये आदत, ताकि मिले इसका पूरा फायदा …

आगे पूजा भट्ट में कहा की की मैं अपनी जिंदगी में कभी भी नेवर नहीं कहती तो चलिए देखते हैं कि क्या होता है?” आपको बता दें एक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरत के साथ Bog Boss के घर में अपने सफर को पूरा किया. यह बेहद खास था वह हर किसी का दिल आसानी से जीत लेती थीं अगर पूजा भट्ट Big Boss 17 का हिस्सा बनती हैं तो यह बेहद रोचक होगा.