राकेश चतुर्वेदी,भोपाल। मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के आज के कार्यक्रमों में सुबह 10.30 बजे पौधरोपण करेंगे। दोपहर 12.45 बजे पन्ना रवाना होंगे। सीएम शिवराज 1.50 को पन्ना पहुंचेंगे। जनदर्शन लगाएंगे और कई स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सीएम शाम 5.45 को भोपाल लौटेंगे।

पन्ना में बीजेपी का रोड शो
सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पन्ना जाएंगे। दोपहर 2:00 बजे पन्ना पहुंचेंगे। पन्ना में तकरीबन डेढ़ किलोमीटर का रोड शो होगा। मुख्यमंत्री लाडली बहना सम्मेलन को संबोधित करेंगे। पन्ना को कई विकास कार्यो की सौगात देंगे। 677.49 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन और शिलान्यास करेंगे।

Read more: MP की सियासतः 20 अगस्त को अमित शाह जारी करेंगे शिवराज सरकार का रिपोर्ट कार्ड, तैयारी में जुटा मंत्रालय

कांग्रेस आज करेगी बड़ा कैम्पेन लॉन्च
BJP सरकार के खिलाफ कांग्रेस आज चार्जशीट जारी करेगी। पीसीसी चीफ कमलनाथ 11 बजे चार्जशीट जारी करेंगे। दलित, आदिवासियों के मामले उठाए जाएंगे।

अटेर में बीजेपी का विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन

बीजेपी का विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलनों के आयोजन का दौर आज भी जारी रहेगा। इसी कड़ी में नरेंद्र सिंह तोमर आज अटेर विधान सभा सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसी तरह प्रदेश के विभिन्न विधानसभाओं में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, वरिष्ठ नेता पहुंचकर कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। 19 अगस्त को केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का दौरा होगा। वे मेहगांव विधानसभा के कृषि उपज मंडी परिसर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

Read more: MP Congress Mission 2023: जिलों में तैनात प्रभारी और सह प्रभारियों से कमलनाथ नाराज, जानिए वजह

जबलपुर में बारिश की फुहारों से लोगों को उमस से राहत मिली है। जबलपुर सहित आसपास के जिलों में बारिश हो रही। हवा के कम दबाव के प्रभाव से कल शाम से बारिश की बूंदे बरस रही है। जबलपुर में गुरुवार की शाम से रात तक एक इंच से भी ज्यादा वर्षा हो चुकी है। जबलपुर में बारिश का आंकड़ा 38 इंच से ज्यादा पहुंचा है। आने वाले एक-दो दिनों में लगातार बारिश होने का अनुमान लगाया गया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus