नई दिल्ली : दिल्ली में दिल्ली-पुणे फ्लाइट में बम होने की खबर मिली है. खबर मिलने के बाद यात्रियों को सामान सहित विमान से उतार लिया गया है. एयरपोर्ट पर विस्तारा की फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली. सुरक्षा एजेसिंयों की तरफ से विमान की जांच की जा रही है.

बम रखे जाने की सूचना मिलते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार जीएमआर कॉल सेंटर में शुक्रवार सुबह फ्लाइट में बम होने की कॉल मिली. काल मिलते ही सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं. तुरंत विमान से यात्रियों को नीचे उतार लिया गया. विमान को एयरपोर्ट पर अलग जगह ले जाकर जांच की जा रही है.    

एयरपोर्ट पर आइसोलेशन बे में विमान  की जांच चल रही है. सभी यात्रियों को उनके सामान के साथ सुरक्षित उतार लिया गया है. जीएमआर कॉल सेंटर को शुक्रवार को 8 बजकर 53 मिनट पर फ्लाइट में बम होने की कॉल मिली. अभी तक की जांच में कुछ नहीं मिला है. विमान में कोई भी संदिग्ध सामान नहीं मिला है. फ्लाइट को अंदर और बाहर पूर्ण तौर पर खंगाला गया लेकिन कोई भी विस्फोटक या संदिग्ध सामान नहीं मिला है.

पुलिस के मुताबिक, फ्लाइट में कुछ भी संदिग्ध बरामद नहीं हुआ. तलाशी अभियान खत्म किया गया और बम की कॉल को हॉक्स कॉल डिक्लेयर किया गया. दिल्ली पुलिस फर्जी कॉल करके बम की झूठी जानकारी देने के मामले में एफआईआर दर्ज कर कॉलर की पहचान कर रही है.