कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्यप्रदेश में बीजेपी की पहली टिकट लिस्ट आने के बाद ही अब बगावत के सुर देखने को मिल रहे हैं। डिंडोरी के बाद अब मुरैना की सबलगढ़ विधानसभा सीट को लेकर भी बगावती तेवर देखने को मिले हैं। यहां से बीजेपी के प्रदेश महामंत्री रणवीर रावत दावेदारी कर रहे थे। लेकिन उनका टिकट काटकर सरला रावत को टिकट दे दिया गया। जिससे नाराज होकर रणवीर रावत के बेटे आदित्य रावत ने सोशल मीडिया पर पार्टी के खिलाफ मैसेज पोस्ट कर वायरल कर दिया, आनन-फानन में मामला गरमा गया।

बीजेपी के प्रदेश चुनाव समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर के घर पर एक बैठक बुलाई गई। जिसमें पार्टी के संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, नरेंद्र सिंह तोमर और रणवीर रावत को बुला लिया गया। एक घण्टे तक बंद कमरे में बैठक हुई। जिसके बाद नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा ये हमारा घर का मामला है, निपट लेंगे। वहीं रावत ने सफाई दी, जो पोस्ट डाली गई थी। उसको डिलीट कर दिया गया है, मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूं। इसके साथ ही नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा.. भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित राजनीतिक दल है, पार्टी प्रक्रिया के अनुसार चलती है।

रावत को मनाने में जुटा संगठन

सोशल मीडिया में पोस्ट के बाद प्रदेश महामंत्री रणवीर रावत को संगठन के लोग मनाने में जुट गए। मामले को लेकर संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर के बीच बैठक हुई है। तोमर के बंगले पर हुई बैठक लगभग 1 घण्टे तक चली है।बैठक से निकलने के बाद रणवीर रावत ने कहा कि- पार्टी ने बहुत कुछ दिया है। पोस्ट को लेकर कहा- किसने पोस्ट की मुझे नहीं पता। कार्यकर्ताओ से कहना चाहता हूं कि-पार्टी के साथ खड़े थे और खड़े रहेंगे।

टिकिट जारी होने के बाद नेताओं की अंदरूनी नाराजगी

तोमर ने कहा कि -भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित राजनीतिक दल है। पार्टी प्रक्रिया के अनुसार चलती है। भारतीय जनता पार्टी चुनाव की तैयारी में लगी हुई है। चयन की प्रक्रिया भी प्रारंभ हो चुकी है और विधानसभा के सम्मेलन पूरे प्रदेश में 200 से अधिक संपन्न हो चुके हैं। परसों प्रदेश कार्य समिति की बड़ी बैठक ग्वालियर में है जिसमें काफी बड़ी संख्या में लोग आने वाले हैं। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पूरी दम से मेहनत करेंगे और कांग्रेस को परास्त करके भाजपा की बहुमत की सरकार बनाने में सफल होंगे।

हम भी अपना रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे

कमलनाथ के जारी आरोप पत्र को लेकर तोमर ने कहा- कांग्रेस के पास ना ही कोई चार्जशीट ना ही कोई मुद्दा है। बिना बुनियाद के कांग्रेस दुष्प्रचार कर के चुनाव लड़ रही है। भारतीय जनता पार्टी केंद्र में भी सरकार में हैं राज्य में भी सरकार में है। जन कल्याण विकास के साथ गरीब कल्याण के अद्भुत काम भारतीय जनता पार्टी की सरकारों ने किया है। कांग्रेस के आरोप पत्र के बाद अब हम भी अपना रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus